राजधानी में थम नहीं रहे दुष्कर्म के मामले, एक ही दिन में दो केस आए सामने, अश्लील वीडियो बनाकर किए वायरल

जयपुर में आए दिन रेप की वारदातें सामने आ रही हैं। आलम यह है कि होटलों में बुलाकर दुष्कर्म और फिर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल…

image 20 2 | Sach Bedhadak

जयपुर में आए दिन रेप की वारदातें सामने आ रही हैं। आलम यह है कि होटलों में बुलाकर दुष्कर्म और फिर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर पैसे ऐंठने और बार-बार अस्मत लुटने की वारदात आम होती जा रही हैं। ऐसे ही दो नए मामले एक ही दिन में अलग-अलग थानों में दर्ज हुए। जिसमें एक मामला विद्याधरनगर थाने इलाके का तो दूसरा शास्त्री नगर थाने इलाके का है।  

9 साल पहले दुष्कर्म कर करता रहा ब्लैकमेल

पहला मामला शास्त्री नगर थाना इलाके का है। यहां थाने में छोटी चौपड़ी की एक युवती ने मामला दर्ज कराया है। जिसके मुताबिक उसकी मुलाकात लगभग 10 साल पहले फेसबुक पर श्याम नगर के विवेक बिहार के रहने वाले सुनील कुमार जैन से हुई थी। फेसबुक पर हुई दोस्ती जल्द ही बेहद गहरी हो गई। दोनों लोग मैसेजिंग एप पर चैट करते और फोन पर भी बातें होती थीं। युवती ने आगे बताया है कि साल 2013 में आरोपी सुनील ने शास्त्री नगर के सुभाष नगर स्थित एक होटल में मीटिंग के लिए बुलाया था। सुनील के बुलाने पर युवती चल गई, लेकिन होटल में सुनील ने मीटिंग थोड़ा और टाइम होने का बहाना बनाकर अलग कमरे चलने को कहा। युवती सुनील के साथ चली गई। वहां जाकर पहले दोनों ने थोड़ी बातें की इसके बात सुनील ने युवती को कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी। इस कोल्ड ड्रिंक में सुनील ने पहले ही नशे की गोलियां मिलाई हुई थीं। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद युवती बेहोश होने लगी। बेहोशी की ही हालत में सुनील ने युवती से दुष्करम किया और अश्लील वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया।

अब तक कई बार किया रेप साथ ही 3 लाख रुपए भी ऐंठे

नशा उतरने के बाद जब युवती होश में आई तो खुद की हालत देखकर उसेक पैरों तले जमीन खिसक गई। युवती ने जब सुनील से इसका विरोध किया तो उसने युवती की अश्लील वीडियो उसे दिखाई और विरोध करने पर उसे वायरल करने की धमकी दी। इसके साथ ही उससे पैसे भी मांगे। युवती ने लोक-लाज के डर से सुनील की बात मान ली औऱ उसे पैसे देने लगी। युवती ने यह भी बताया कि सुनील ने उस अश्लील वीडिय़ो को वायरल करने की धमकी देकर इन 9 सालों में कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया और पैसे एंठे। अभी तक सुनील पीड़ित युवती से लगभग 3 लाख रुपए ऐंठ चुका है। जब युवती पैसे देने की हालत में नहीं रही तो सुनील ने वीडियो वायरल करने की धमकी फिर से शुरू कर दी। जिसके बाद आखिर उसने यह मामला बीते रविवार शास्त्री नगर थाने में दर्ज कराया। अब शास्त्री नगर पुलिस मामले की जांच के साथ आरोपी की धरपकड़ कर रही है।

अश्लील वीडियो बनाकर पीड़िता के पति को भेजा

दूसरा मामला राजधानी के विद्याधरनगर इलाके का है। यहां पर भी एक महिला  ने एक देवकुमार नामक युवक पर दुषकर्म का आरोप लगाया है। विद्याधर नगर थाने में महिला की दर्ज हुई रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर युवती को दिया। जिसके बाद पीड़िता बेहोश हए गई। आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। जब युवती होश में आई तो युवक ने उसे वायरल क्लिप दिखाकर धमकाया। युवक ने इसी धमकी के बल पर युवती को फिर से अपने घर आकर गलत काम करने को ब्लैकमेल किया। लेकिन जब युवती उसे घर नहीं गई को आरोपी ने यह अश्लील क्लिप युवती केपति को भेज दी। जिसके बाद पीड़िता और उसके पति ने विद्याधरनगर थाने में मामला दर्ज कराया। अब थाना प्रभारी वीरेंद्र कुरील इस मामले की जांच कर रहे हैं।   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *