Rajasthan : RLP विधायक नारायण बेनीवाल को मिली जान से मारने की धमकी, बंद लिफाफे में मिली चिट्ठी में लिखा- तुम्हारा उल्टा समय शुरू हो गया

Rajasthan : राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ( Kirodi Lal Meena ) को जान से मारने की धमकी का मामला अभी शांत भी नहीं…

beniwal 3 | Sach Bedhadak

Rajasthan : राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ( Kirodi Lal Meena ) को जान से मारने की धमकी का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब RLP से खींवसर के विधायक नारायण बेनीवाल ( Narayan Beniwal ) को भी अज्ञात लोगों ने जान से मारने की धमकी दी है। नारायण बेनीवाल के जयपुर स्थित आवास पर यह धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र मिलने के बाद बेनीवाल ने पुलिस के आला अधिकारियों से इस बारे में अवगत कराया है।

नारायण बेनीवाल ( Narayan Beniwal ) नागौर के खींवसर से विधायक हैं और RLP अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल ( Hanuman Beniwal ) के भाई हैं। बता दें कि हाल ही में विधायक नारायण बेनीवाल ( Narayan Beniwal ) की कार भी चोरी हो गई थी। नारायण बेनीवाल को मिले धमकी पत्र में लिखा है कि ‘मिस्टर बेनीवाल, गाड़ी गायब होने वाले दिन से तुम्हारा उल्टा समय शुरू हो गया है। अब अगर बच सको तो बच लेनास जल्द ही काम तमाम करेंगे। देखते हैं अब कितने दिन तुम अपनी और अपने परिवार की हिफाजत कर पाते हो JAI SOPU’.

लॉरेन्स बिश्नोई गैंग से जुड़ रहे हैं चिट्ठी के तार

नारायण बेनीवाल को मिली चिट्ठी में JAI SOPU लिखी हुआ है।  SOPU संगठन गैंगेस्टर लॉरेन्स बिश्नोई ( Laurence Bishnoi ) का बताया जाता है। इसलिए इस धमकी भरे पत्र को लॉरेन्स गैंग की तरफ से भेजा हुआ बताया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ चिट्ठी में चोरी हुई कार का भी जिक्र है, ऐसे में पुलिस ये भी मान कर चल रही है कि शायद गाड़ी चोरी करने वाले चोर ने ये चिट्ठी भेजी हो। हालांकि मामले की जांच के बाद ही पुख्ता तौर पर पता चल पाएगा कि ये धमकी भरी चिट्ठी किसने भेजी है।

हनुमान बेनीवान ने राज्य सरकार को सुरक्षा को लेकर घेरा

नारायण बेनीवाल को धमकी मिलने का बाद उनके भाई और RLP अध्यक्ष ने राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। हनुमान बेनीवाल ( Hanuman Beniwal ) ने कहा कि राजस्थान में लचर कानून व्यवस्था के कारण ही आए दिन जन प्रतिनिधियों को जान से मारने की धमकी मिल रही है। सरकार को इसे गंभीरता से लेना चाहिए और जन प्रतिनिधियों की सुरक्षा को सुनिश्चित करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *