Rajasthan : IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी को मिली पोस्टिंग, इस पद पर किया गया तैनात

Rajasthan : हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वालीं चर्चित IAS अधिकारी टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी को भी पहली बार पोस्टिंग मिली है।…

riya 3 | Sach Bedhadak

Rajasthan : हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वालीं चर्चित IAS अधिकारी टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी को भी पहली बार पोस्टिंग मिली है। दरअसल राजस्थान सरकार ने 2021 बैच के 6 IAS अधिकारियों को ट्रेनिंग के लिए जिला अलॉट कर दिया है। इन 6 अधिकारियों में से रिया डाबी को अलवर जिला ट्रेनिंग के लिए भेजा गया है।

कार्मिक विभाग के आदेश के अनुसार IAS अधिकारी गौरव बुड़ानिया को भीलवाड़ा, जुलकर प्रतीक को गंगानगर, रवि कुमार को नागौर, सालुंखे गौरव चंद्रशेखर को भरतपुर, रिया डाबी को अलवर जिले में भेजा गया है। टीना डाबी की बहन रिया डाबी को अलवर जिले में असिस्टेंट कलेक्टर औऱ एक्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट के पद पर तैनात किया गया है।

dabi 2 | Sach Bedhadak

रिया डाबी को मिली थी 15वीं रैंक

जैसलमेर में कलेक्टर के पद पर तैनात IAS अधिकारी टीना डाबी की बहन रिया डाबी को UPSC परीक्षा में 15 वीं रैंक मिली थी। उनकी बहन टीना डाबी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जानकारी दी थी कि उनकी बहन रिया डाबी को राजस्थान कै़डर में नियुक्ति मिली है।

रिया के साथ ही रासज्थान को 6 नए IAS अधिकारी मिले हैं। कार्मिक विभाग की दी जानकारी के मुताबिक सभी अफसरों को 1 सितंबर को डायरेक्टर जनरल एचसीएम रीपा में आने को कहा है। फिलहाल ये सभी अफसर मसूरी में ट्रेनिंग के लिए हैं। 19 अगस्त को इनका प्रशिक्षण खत्म होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *