Rajasthan Digi Fest : अशोक गहलोत ने की अलग से ‘युवा बजट’ की घोषणा…डिजिटल मेले में लगे जिंदाबाद के नारे

Rajasthan Digi Fest : राजस्थान डिजी फेस्ट में अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने युवाओं को संबोधित किया। अपने इस संबोधन में युवाओं को केंद्र में…

Ashok Gehlot

Rajasthan Digi Fest : राजस्थान डिजी फेस्ट में अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने युवाओं को संबोधित किया। अपने इस संबोधन में युवाओं को केंद्र में रखकर कई बड़ी बातें बोलीं। इसके अलावा उन्होंने ऐसी घोषणा की कि पूरा ऑडिटोरियम अशोक गहलोत जिंदाबाद के नारे से गूंज उठा। दरअसल अशोक गहलोत ने युवाओं से कहा कि आने वाले अंतरिम बजट में अब युवाओं के अलग से युवा बजट लाने की घोषणा की।

अगले साल अलग से ‘युवा बजट’

उन्होंने कहा कि अब तक हम किसानों के लिए अलग से कृषि बजट लाते थे। अब हम अगले साल आप सभी युवाओं के लिए अलग से युवा बजट लाएंगे। गहलोत ( Ashok Gehlot ) ने कहा कि अब हमारा विजन ‘टेक्नोलॉजी फॉर ऑल’ होगा। हमारा और आप सभी का फोकस इस विजन होना चाहिए। उन्होंने कहा कि युवा किसी भी क्षेत्र में बदलाव ला सकते हैं। युवा ही हमारे प्रदेश औऱ देश की ताकत हैं तो अपने तकनीकी इनोवेशन के जरिए अपने प्रदेश औऱ समाज को मुख्यधारा और आधुनिकता से जोड़ने के लिए पुल का काम करेंगे।

यह भी पढ़ें- Rajasthan Digi Fest में युवाओं का सैलाब, इनोवेशन देखकर अशोक गहलोत ने दी शाबाशी

गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार इस देश की सबसे सफल योजना चिरंजीवी योजना लेकर आई। जिससे आज लगभग हर प्रदेशवासी को कवर किया जा चुका है। हमने बच्चों की शिक्षा और समय की मांग को ध्यान में रखते हुए अंग्रेजी मीडियम स्कूल खोले। छोटे-छोटे बच्चे भी अंग्रेजी बोल रहे हैं, समझ रहे हैं, तकनीक का बहतरीन ढंग से उपयोग करना सीख रहे हैं। यही आगे हमारे देश और प्रदेश की ताकत बनेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *