पहले जालोर.. अब उदयपुर, शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटा… टूटे दांत

जालोर में शिक्षक की पिटाई से 9 साल के दलित छात्र की मौत की आंच पूरे देश में फैली ही थी कि आए दिन अब…

udaipur... | Sach Bedhadak

जालोर में शिक्षक की पिटाई से 9 साल के दलित छात्र की मौत की आंच पूरे देश में फैली ही थी कि आए दिन अब प्रदेश में ऐसे मामले आ रहे हैं। जालोर, अजमेर के बाद अब ताजा मामला उदयपुर से आ रहा है, जहां एक शिक्षक ने 9वीं के 14 साल के छात्र को इस कदर पीटा कि उसके दांत टूट गए टीचर ने छात्र को पीटते-पीटते बेंच पर सिर पटक दिया, जिससे छात्र के दांत टूट गए।

 घटना 18 अगस्त को उदयपुर के हिरणमग इलाके का है। यहां के रहने वाले भरत ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उनका बेटा माउंट लिट्रा जी स्कूल में कक्षा 9 का छात्र है। यहां हिंदी की क्लास ले रहे शिक्षक ने एक छात्र से कोई प्रश्न पूछा लेकिन उस छात्र की जगह पीड़ित छात्र ने तपाक से जवाब दे दिया। इस पर टीचर को गुस्सा आ गया और उसने छात्र को बेरहमी से पीटना शुरु कर दिया। इस पिटाई में छात्र के दांत तक टूट गए। इस पर छात्र के पिता ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

टीचर की इस शर्मनाक हरकत पर अब स्कूल प्रबंधन अपना पल्ला झाड़ रहा है। उसका कहना है कि टीचर की पिटाई जैसा कुछ मामला हुआ ही नहीं। छात्र तो सवाल का जवाब देकर जब बैठ रहा था तो उसकी ठोड़ी बेंच से टकरा गई जिससे छात्र के दांत टूट गए। पुलिस दोनों पक्षों के बयान को आधार में लेकर जांच पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें- जालोर में मौत….अब अजमेर में टीचर ने की बच्चे की बेरहमी से पिटाई…हालत नाजुक, अस्पताल में भर्ती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *