Janmashtami 2022 : तस्वीरों में देखिए जन्माष्टमी के मनमोहक नजारे

Janmashtami 2022 : देश भर में इस समय उत्सव का माहौल है। घर-मंदिर जन्माष्टमी के रंग में रंगे हुए हैं, पूरे देश में हर्षौल्लास का…

kanha6 | Sach Bedhadak

Janmashtami 2022 : देश भर में इस समय उत्सव का माहौल है। घर-मंदिर जन्माष्टमी के रंग में रंगे हुए हैं, पूरे देश में हर्षौल्लास का माहौल है। जन्माष्टमी के उस उत्सवी माहौल में हम भी पूरे देश से आई ऐसे ही कुछ तस्वीरें दिखाएंगे, जिसमें जन्माष्टमी के सारे रंग नजर आ रहे हैं।

kanha1... | Sach Bedhadak

समुद्र की रेत पर इस खूबसूरत कला को उकेरने वाले कोई और नहीं बल्कि मशहूर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक हैं। उन्होंने अपनी कलाकृति से जन्माष्टमी की बधाई दी है।

vrind1 | Sach Bedhadak

यह नजारा कहीं और का नहीं बल्कि कान्हा की नगरी वृंदावन का है। और रोशनी से नहाया यह मंदिर प्रेम मंदिर है। जन्माष्टमी के अवसर पर यहां की छटा देखने वाली है।

mathura.... | Sach Bedhadak

यह शानदार औऱ आंखों को सुकून देने वाला नजारा भगवान श्रीकृष्ण भुमि मथुरा का है। मथुरा के विश्व प्रसिद्ध इस मंदिर में जन्माष्टमी के अवसर पर अलग ही रौनक छाई हुई है।

mathura2 | Sach Bedhadak

यह जबरदस्त भीड़ मथुरा के कृष्ण जन्मभूमि मंदिर की है। जन्माष्टमी के अवसर पर भक्तों का यहां सैलाब उमड़ पड़ा है। यहां भक्त अपने भगवान की एक झलक पाने के बेताब नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *