सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में दिनेश MN ने संभाला मोर्चा…SIT का गठन, दोनों शूटरों की हुई पहचान

एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में मोर्चा संभाल लिया है.

sach 1 65 | Sach Bedhadak

Sukhdev Singh Gogamedi News: राजस्थान में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद से माहौल उबाल पर है जहां बुधवार को सर्व समाज की ओर से बंद का आह्वान किया गया है. इस बीच गोगामेड़ी की हत्या के आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने एक्शन तेज कर दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान पुलिस के डीजीपी उमेश मिश्र ने जांच के लिए एक SIT का गठन किया है जिसका सुपरविजन एडीजी क्राइम दिनेश एमएन करेंगे. बता दें कि एमएन को आज ही छुट्टियों से बुलाया गया है जिसके बाद उन्होंने घटनास्थल का भी दौरा किया.

दोनों शूटरों की हुई पहचान – पुलिस

वहीं पुलिस की ओर से एक बयान जारी कर बताया गया है कि गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों अभियुक्तों की पहचान की जा चुकी है और डीजीपी ने कहा कि पुलिस दोनों को पकड़ने के लिए तत्परता से तलाश कर रही है. उन्होंने आगे बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज होते ही दोनों अभियुक्तों पर 5-5 लाख रुपए का इनाम घोषित किया जाएगा. वहीं अभियुक्तों के बारे में जानकारी देने वालों को भी 5-5 लाख का इनाम मिलेगा.

राजपूत समाज नाराज, प्रदेशभर में बवाल

वहीं गोगामेड़ी की हत्य़ा के बाद से ही राजपूत समाज में आक्रोश है जहां बुधवार सुबह से ही जयपुर, कोटा, जोधपुर, जैसलमेर, चूरू, बीकानेर और उदयपुर समेत अन्य शहरों में बंद का असर देखा गया. वहीं भीलवाड़ा स्टेशन पर मदार-उदयपुर जाने वाली ट्रेन को फाटक के पास ही रोका गया और कई जगह टायर जलाकर नारेबाजी की गई. इधर जयपुर शहर में चलने वाली लो-फ्लोर बसों का संचालन भी बंद करवाने की जानकारी है.