Rajasthan Election: सरसों चोरी करने वाले को कांग्रेस ने दिया टिकट, मुंडावर से अंजलि यादव ने दिखाए बगावती तेवर!

राजस्थान में अलवर जिले की मुंडावर विधानसभा सीट पर कांग्रेस में बगावत के सुर दिख रहे हैं.

sb 2 2023 10 24T144703.228 | Sach Bedhadak

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में कांग्रेस ने अपनी दो लिस्टों की घोषणा कर दी है। पहली लिस्ट में 33 नामों और दूसरी लिस्ट में 43 उम्मीदवारों को टिकट दिया गया है। इस बीच अलवर जिले की मुंडावर विधानसभा सीट पर कांग्रेस में बगावक होती नजर आ रही है। पहली लिस्ट में जारी 33 नामों में से अलवर जिले की मुंडावर विधानसभा से ललित यादव को अपना उम्मीदवार बनाया है। ललित यादव को कांग्रेस उम्मीदवार बनाए जाने के बाद लगातार विरोध देखने को मिल रहा है।

ललित यादव पर चोरी का आरोप

कांग्रेस सेवादल महिला प्रदेशाध्यक्ष डॉक्टर अंजलि यादव ने ललित यादव को प्रत्याशी बनाए जाने पर बगावती तेवर दिखाए है। डॉक्टर अंजलि यादव की एक सभा का वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें डॉक्टर अंजलि यादव कहती नजर आ रही है कि वो आदमी कभी मुंडावर के भले के लिए खड़ा हुआ है क्या, जो आदमी सरसों चोरी कर सकता है, वो और क्या-क्या चोरी करेगा

मेरे पापा को ही बाहरी बताया

आगे वो वीडियो में कहती नजर आ रही है कि अगर वो (ललित यादव) मुंडावर के भले के लिए खड़ा होता तो उसका इतना विरोध नहीं होता। मेरे पापा के साथ वो रहा था। उसका महासचिव का पद दिलाया। लेकिन, उसने मेरे पापा को ही बाहरी बताना शुरु कर दिया।

कांग्रेस से बागी हुए थे ललित यादव

2018 के चुनाव में कांग्रेस पार्टी से ललित यादव टिकट की दावेदारी कर रहे थे। लेकिन पार्टी ने उनको टिकट नहीं दिया था जिसके बाद ललित यादव ने बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर मैदान में उतरें। उसके बावजूद ललित यादव को 55589 वोट मिले थे। इस सीट से चुनाव में ललित यादव दूसरे नंबर पर रहे थे। 2023 के चुनाव में बागी होने वाले व्यक्ति को टिकट देने को लेकर कांग्रेस में लगातार विरोध देखने को मिल रहा है।