सचिन पायलट की भाजपा को दो टूक, हिमाचल में नहीं चलेगी डबल इंजन की सरकार

सचिन पायलट ने आज जयपुर में पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार की बनेगी। यहां हिमाचल में डबल…

अशोक गहलोत की नसीहत पर सचिन पायलट ने दिया ये जवाब...

सचिन पायलट ने आज जयपुर में पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार की बनेगी। यहां हिमाचल में डबल इंजन की सरकार नहीं चलेगी। वहीं राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा से एकता का संदेश राहुल गांधी दे रहे हैं। एमपी से होते हुए राजस्थान आने वाली इस यात्रा का हम पलक पांवड़े बिछाकर स्वागत करेंगे।

मानगढ़ को राष्ट्रीय स्मारक घोषित न होने का खेद

मानगढ़ को राष्ट्रीय स्मारक नहीं घोषित करने पर सचिन पायलट ने कहा कि यहां के लोगों को, हम सभी को काफी उम्मीदें थी कि वे मानगढ़ को राष्ट्रीय स्मारक घोषित करेंगे। लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया। यहां तक कि उन्होंने ERCP का जिक्र तक नहीं किया। जिसे लेकर राजस्थान  जनता और कांग्रेस लंबे समय से मांग कर रहीं है।

बता दें कि कल हिमाचल में सचिन पायलट ने रैली की थी। उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि पिछले पांच सालों में भाजपा सरकार में कितने पेपर लीक समेत कई घोटाले हुए हैं। पायलट ने कहा था कि हिमाचल में सड़कों, स्वास्थ्य बिजली-पानी और स्कूलों के बदतर हालात हो गए हैं। अब जाते-जाते सरकार ने सैकड़ों शिलान्यास और लोकार्पण कर दिए।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर हफ्ते हिमाचल आ जाते हैं। अगर भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल में कुछ काम किए होते तो आज पार्टी को प्रधानमंत्री के नाम पर वोट नहीं मांगने पड़ रहे होते। आप भाजपा की हालात ऐसे समझ सकते है कि हिमाचल जैसे छोटे से प्रदेश के लिए भाजपा के हाईकमान तक को आना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *