Dholpur: बहू की बुरी आदत से परेशान थी सास-ननद, ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

Dholpur: धौलपुर जिले झंडोली गांव से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक मां-बेटी ने आए दिन घर में होने वाले झगड़े से परेशान होकर ट्रेन कटकर जान दे दी।

Women died | Sach Bedhadak

Dholpur: धौलपुर जिले के डंडोली गांव से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां, एक मां-बेटी ने आए दिन घर में होने वाले झगड़े से परेशान होकर ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। पुलिस मे मुताबिक, सास-ननद पुत्रवधु के रोज-रोज के झगड़े से परेशान थी। दोनों ने देर रात ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। देर रात जीआरपी पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मनियां के सरकारी अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया।

यह खबर भी पढ़ें:-नागौर में काल बन दौड़ी बोलेरो, ड्राइवर को हार्ट अटैक आने पर शोभायात्रा में घुसी…दर्जनों को कुचला

पुलिस ने शवों की पहचान के बाद परिजनों को सूचना दी। मामला धौलपुर जिले के मनियां थाना इलाके डंडोली गांव का है। जहां रहने वाले वीरी सिंह जाटव की 53 वर्षीय पत्नी जमुना अपनी 18 साल की पुत्री संजना को लेकर ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी है।

झगड़ा कर आत्महत्या की देती थी धमकी

पुलिस के मुताबिक, वीरी सिंह की पुत्रवधु आए दिन घर में झगड़ा कर आत्महत्या की धमकी देती थी। इससे उसकी सास और ननद परेशान थीं। इसी चक्कर में जमुना अपनी 18 साल की बेटी संजना को लेकर बीती देर रात रेवले ट्रेक पर पहुंच गई। जहां दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। सूचना पाकर जीआरपी मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर मनियां के सरकारी अस्पताल में रखवाकर परिजनों को सूचना दी। सास जमुना और ननद संजना के मौत का कदम उठाने से पहले भी उनके घर में पुत्रवधु ने झगड़ा किया था।

यह खबर भी पढ़ें:-कोटा से एक और छात्र गायब, जेईई का रिजल्ट आया तो मां से हुई बातें, 10 दिन में तीसरा मामला