कोटा से एक और छात्र गायब, जेईई का रिजल्ट आया तो मां से हुई बातें, 10 दिन में तीसरा मामला

Kota : राजस्थान की एजुकेशन नगरी कोटा में एक ओर छात्र के लापता होने की खबर है। लापता छात्र पीयूष बुलंदशहर का रहने वाला है, जो 13 फरवरी से लापता है।

kota sutdent | Sach Bedhadak

Kota : राजस्थान की एजुकेशन नगरी कोटा में एक ओर छात्र के लापता होने की खबर है। लापता छात्र पीयूष बुलंदशहर का रहने वाला है, जो 13 फरवरी से लापता है। छात्र 8 दिन से गायब है पर पुलिस मामले को छिपाती रही और अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। वहीं बीती रात मध्य प्रदेश के रचित का 9 दिन बाद शव जंगल में मिला। इस बीच पीयूष के गायब होने की खबर सामने आई है। पीयूष आखिरी बार कोटा स्टेशन पर सीसीटीवी कैमरे में देखा गया, उसके बाद उसका कुछ भी सुराग नहीं लग पा रहा है।

लापता छात्र जेईई मेन का रिजल्ट आने के बाद से ही गायब है। उसे आखिरी बार कोटा जंक्शन पर देखा गया था। इससे पहले मध्य प्रदेश के छात्र रचित सोंधिया भी गायब हो गया था जिसका जंगल में शव बरामद हुआ है। पिछले 15 दिनों में कोटा में कोचिंग करने वाले तीन छात्र एक के बाद एक गायब हो गए। लापता छात्र पीयूष कपासिया गूर्जर 17 साल के हैं। जो 13 फरवरी को गायब हुए पर 8 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है। छात्र का फोन भी स्विच ऑफ बता रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में रोजगार-किसानों के मुद्दे पर यूथ कांग्रेस का हल्ला बोल, पुलिस ने चलाया वाटर कैनन..भांजी लाठियां

जेईई में आया कम परसेंटाइल

पीयूष के पिता महेश कपासिया का कहना है कि आखिरी बार बेटे की मां से बात हुई , जिस दिन जेईई का रिजल्ट आया था। वह पिछले दो साल से कोटा में रहकर जेईई की तैयारी कर रहा था। जेईई का रिजल्ट आया तो उसकी 13 परसेंटाइल ही बनी। इसके बाद परेंट्स ने कोचिंग से पीयूष का रिकॉर्ड निकलवाया तो पता चला कि वह बीते सभी क्लास में अटेंड हुए थे और साथ ही टेस्ट में भी अच्छा स्कोर किया था।

आखिरी बार रेलवे स्टेशन पर देखा गया

छात्र के पिता का आरोप है कि पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन तलाश में सहयोग नहीं कर रही है। कोटा सिटी एसपी अमृता दूहन ने बताया, आज सुबह भी हमने इस पर रिव्यू किया है और हमें महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं, पूरी टीम मिलकर हम छात्र को दस्तयाब करने में सफल होंगे मुझे पूरी उम्मीद है।

10 दिन में लापता हुआ तीसरा छात्र

13 फरवरी को पीयूष कपासिया के लापता होने का मामला सामने आया है। वहीं 17 फरवरी को अनंतपुरा इलाके से युवराज कुमावत के लापता होने की खबर सामने आई थी। बाद में वह मिल गया था। वहीं, एक छात्र जो पिछले 9 दिनों से लापता था रचित सोंधिया जो टेस्ट देने के बहाने हॉस्टल से निकला था। उसका जंगल में शव बरामद हुआ है।

यह खबर भी पढ़ें:-लोकसभा के रण में कांग्रेस ने बदली रणनीति! जंग लड़ने वालों में दिख सकता है युवा और अनुभव का कॉम्बिनेशन