मुरलीपुरा में दिनदहाड़े बदमाशों ने युवती को मारी गोली, परिवार की मर्जी के खिलाफ मुस्लिम युवक से की थी लव मैरिज

जयपुर। मुरलीपुरा थाना इलाके के रोड नंबर 5 में दिनदहाड़े स्कूटी सवार बदमाशों ने एक युवती को गोली मार दी। फायरिंग की आवाज से ही…

image 8 2 | Sach Bedhadak

जयपुर। मुरलीपुरा थाना इलाके के रोड नंबर 5 में दिनदहाड़े स्कूटी सवार बदमाशों ने एक युवती को गोली मार दी। फायरिंग की आवाज से ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे साथ ही एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। पुलिस ने घायल लड़की को एसएमएस के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज जारी है।

स्कूटी सवार बदमाशों ने पीठ पर मारी गोली

जानकारी के मुताबिक लड़की का नाम अंजलि वर्मा मुरलीपुरा के 5 नंबर रोड में जा रही थी। तभी स्कूटी सवार बदमाशों ने युवती पर फायरिंग कर दी। गोली युवती की पीठ पर लगी। गोल लगते ही युवती जमीन पर गिर पड़ी। वहीं फायरिंग की आवाज सुनते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सभी लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकले, आगे देखा तो स्कूटी के साथ एक लड़की जमीन पर खून से लथपथ पड़ी थी। इस मामले की लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घायल युवती को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं फायरिंग करने वाले बदमाश सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। पुलिस ने फुटेज देख ली है अब उसी के आधार पर उनकी तलाश जारी है।

परिजनों की मर्जी के खिलाफ की थी लव मैरिज

अभी तक पुलिस से जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक घायल युवती का नाम अंजलि वर्मा है। बीती जुलाई महीने में ही उसने घर वालों की मर्जी के खिलाफ प्रेम विवाह किया था, तब से वह मुरलीपुरा में रह रही है। लेकिन परिजनों से युवती की बोलचाल बंद है। क्योंकि परिजन बेटी की शादी से नाराज हैं। इस मामले को पुलिस इस एंगल से भी जोड़कर देख रही है कि शादी से नाराजगी ही तो कहीं युवती की जान की दुश्मन बन गई, हालांकि फायरिंग के पीछे के कारण क्या है यह पूरी जांच के बाद ही पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *