मुरलीपुरा गोलीकांड में आया नया मोड़, ससुराल वालों ने रची हत्या की साजिश !

जयपुर। मुरलीपुरा थाना इलाके के 5 नंबर रोड पर युवती को गोली मारने के मामले में नया मोड़ आ गया है। जानकारी मिली है कि…

ezgif 1 49aa4c2732 | Sach Bedhadak

जयपुर। मुरलीपुरा थाना इलाके के 5 नंबर रोड पर युवती को गोली मारने के मामले में नया मोड़ आ गया है। जानकारी मिली है कि लड़की ने जुलाई महीने में ही मुस्लिम धर्म के एक युवक से शादी की थी। इस शादी से दोनों का ही परिवार नाखुश था। परिवार की मर्जी के खिलाफ हुई इस शादी से मुस्लिम युवक लतीफ अपने परिवार को छोड़कर लड़की के साथ मुरलीपुरा में ही रहने लगा था। पुलिस इस आधार पर भी जांच कर रही है कि लड़के के नाराज परिजनों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

डीसीपी (पश्चिम) वंदिता राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि 26 वर्षीय अंजली वर्मा मुरलीपुरा रोड नंबर 5 स्थित एक आयुर्वेदिक दवा की दुकान पर पिछले काफी समय से काम करती है। आज सुबह जब वह अपने घर से दुकान पर जाने के लिए निकली तो दुकान के पास ही पीछे से स्कूटी पर आए दो बदमाशों ने उसकी पीठ पर गोली मारकर उसे घायल कर दिया। गोली लगने के चलते अंजलि सड़क पर खून से लथपथ होकर गिर गई। यह देख आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से अंजलि को इलाज के लिए कांवटिया अस्पताल में भर्ती करवाया। लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे एसएमएस के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया। यहां पीड़िता का इलाज जारी है।

परिवार को छोड़कर अंजलि के साथ मुरलीपुरा में रहता है लतीफ

दूसरी तरफ पुलिस और एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटा लिए हैं। साथ ही एक सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के हाथ लग गई है। जिसमें स्कूटी सवार हमलावर साफ नजर आ रहे हैं। उसके आधार पर पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है। 

पुलिस की दी अब तक की जानकारी के मुताबिक अंजलि ने जुलाई 2021 में अब्दुल लतीफ नाम के युवक से इंटर कास्ट मैरिज की थी। शादी के बाद से अब्दुल लतीफ भट्टाबस्ती में रहने वाले अपने परिवार के सदस्यों से अलग हो गया और अंजलि के साथ मुरलीपुरा इलाके में रहने लगा। जिसके चलते अब्दुल लतीफ के परिवार के सदस्य अंजलि से नाराज चल रहे थे। ऐसे में पुलिस अब्दुल के परिवार के सदस्यों पर अंजलि पर फायरिंग करवाने का शक जाहिर कर रही हैं। फिलहाल पुलिस तमाम पहलुओं को ध्यान में रखकर बारीकी से जांच कर रही है और बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *