संविदाकर्मी 40 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ जिले के पिड़ावा में झालावाड़ एसीबी की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नगर पालिका के कनिष्ठ अभियंता अर्जुन देव पाटीदार…

jhalawar 01 | Sach Bedhadak

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ जिले के पिड़ावा में झालावाड़ एसीबी की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नगर पालिका के कनिष्ठ अभियंता अर्जुन देव पाटीदार व एक संविदा कर्मी को 40 हजार रुपये की रिश्वत राशि के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने परिवादी से मकान निर्माण की स्वीकृति जारी करने के एवज में 50 हजार रुपये की रिश्वत राशि की मांग की थी।

झालावाड़ एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भवानी शंकर मीणा ने मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि परिवादी द्वारा शिकायत मिलने पर शिकायत का सत्यापन किया गया। इसके बाद आज शाम को नगर पालिका कार्यालय में ट्रैप की कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान नगर पालिका पिड़ावा के कनिष्ठ अभियंता अर्जुन देव पाटीदार एवं संविदाकर्मी कंप्यूटर ऑपरेटर उज्जवल तिवारी को परिवादी से मकान निर्माण की स्वीकृति जारी करने के एवज में ली गई 40 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

एसीबी की टीम रिश्वत के इस खेल से जुड़े अन्य लोगों के बारे में आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है। फिलहाल नगर पालिका कार्यालय में एसीबी की टीम द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

(इनपुट:- झालावाड़ ओमप्रकाश शर्मा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *