Jaipur: बगरू में बाबा साहेब की याद में हुए युवा संवाद, जिग्नेश मेवाणी ने की शिरकत

आज बगरू से कांग्रेस का टिकट मांग रहे भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सत्यवीर अलोरीया ने गुजरात के बडगाम से कांग्रेस विधायक जिग्नेश मेवाणी के मुख्य आतिथ्य में “युवा संवाद” का आयोजन किया।

Rajasthan Police 67 | Sach Bedhadak

Jaipur News: आज बगरू से कांग्रेस का टिकट मांग रहे भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सत्यवीर अलोरीया ने गुजरात के बडगाम से कांग्रेस विधायक जिग्नेश मेवाणी के मुख्य आतिथ्य में “युवा संवाद” का आयोजन किया। डॉ भीमराव अंबेडकर को समर्पित इस विमर्श के बारे में बताते हुए सत्यवीर ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से युवा शक्ति को कांग्रेस की रीति नीति और संविधान को बचाने की राहुल गांधी जी की लड़ाई से जोड़ने का हमारा प्रयास है।

युवा संवाद कार्यक्रम आयोजित

कार्यक्रम के बारें में जानकारी देते हुए सत्यवीर अलोरिया ने बताया कि आज बगरू विधानसभा के सीतापुरा में युवा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर के संविधान के बारे में प्रमुखता से बात हुई। संवाद में बड़ी संख्या में युवा साथियों ने हिस्सा लिया और खुशी की बात यह है कि काफी संतोषजनक संख्या में महिला शक्ति भी इसमें शामिल रही।

जिग्नेश मेवाणी से युवाओं का संवाद

सत्यवीर अलोरिया ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि इस तरह के आयोजनों से युवा शक्ति को कांग्रेस की रीति नीति और संविधान को बचाने की राहुल गांधी जी की लड़ाई से जोड़ने का हमारा प्रयास है। आज के युवा संवाद कार्यक्रम में जिग्नेश मेवाणी की उपस्थिति ने युवा साथियों में उत्साह का संचार किया और बड़ी संख्या में युवाओं ने उनसे संवाद किया। इस दौरान युवाओं ने कई सवाल पूछे और अपनी शंकाओं का समाधान किया। इस कार्यक्रम में युवा कांग्रेस के चुनाव प्रबंधन प्रमुख विकास चौधरी, सह-प्रभारी रिशेन्द्र मेहर और नेशनल कॉर्डिनेटर गौरव कुमार उपस्थित रहे।