Jaipur Bribe Case : सादी वर्दी में आए DCP से कांस्टेबल ने की वसूली, हुआ निलंबित, 3 पुलिसकर्मियों को किया लाइनहाजिर

Jaipur Bribe Case : प्रदेश की राजधानी जयपुर में DCP से अवैध वसूली करने के आरोप में कांस्टेबल को निलंबित कर  दिया गया। इसके साथ…

Jaipur Bribe Case

Jaipur Bribe Case : प्रदेश की राजधानी जयपुर में DCP से अवैध वसूली करने के आरोप में कांस्टेबल को निलंबित कर  दिया गया। इसके साथ ही 3 और पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है। कांस्टेबल पर 500 रुपए की रिश्वत लेने का आरोप है।

दरअसल बीती गुरुवार को देर रात DCP परीस देशमुख सादी वर्दी में कई इलाकों के नाकेबंदी की निगरानी करने पहुंचे थे। जब वे अपनी कार से शहर के ट्रांस्पोर्ट नगर पहुंचे तो नाके के पास तैनात पुलिसकर्मियों ने सादी वर्दी में आए DCP परीस देसमुख को रोक लिया, वे उन्हें पहचान नहीं पाए। पुलिसकर्मियों ने DCP से कार में सीट बेल्ट न लगाने जैसे तमाम आरोप लगाकर रिश्वत मांगने लगे। जब DCP ने मना किया तो उनका ढाई हजार काटने की धमकी दी। इसके बाद उन्होंने जबरन 500 रुपए की वसूली कर ली।

वापस आने के बाद DCP देशमुख ने इसकी शिकायत अतिरिक्त पुलिस आयुक्त कैलाश बिश्नोई को दी। जिसके बाद उन्होंने रिश्वत लेने वाले कांस्टेबल को निलंबित कर दिया और वसूली में साथ देने वाले बाकी 3 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *