मात्र 19,499 रुपए में खरीदें 43 इंच वाला 4K Ultra HD LED Smart TV, फीचर्स की पूरी लिस्ट यहां पढ़ें

दीवाली के फेस्टिव सीजन में यदि आप नया LED Smart TV खरीदने की सोच रहे हैं तो अभी बिल्कुल सही मौका है। अब आप मात्र…

LED TV, Candes Technology, Smart TV, Android TV Price,

दीवाली के फेस्टिव सीजन में यदि आप नया LED Smart TV खरीदने की सोच रहे हैं तो अभी बिल्कुल सही मौका है। अब आप मात्र 19,499 रुपए में नया 43 इंच वाला 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं। घरेलू कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड कैंडेस टेक्नोलॉजी (Candes Technology) का यह टीवी लगभग सभी ऑफलाइन इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स के साथ-साथ अमेजन, फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल पर भी उपलब्ध है।

क्या खास है नए 43 इंच के इस LED Smart TV में

यह टीवी A55 1.9Ghz क्वॉड-कोर प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें Android 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम इंस्टॉल है जो इसे ज्यादा पावरफुल और सक्षम बनाता है। टीवी में कनेक्टिविटी के लिए 3 HDMI 2.0 पोर्ट्स, 2 USB पोर्ट्स और एक RF कनेक्टिविटी आउटपुट भी साथ में दिया गया है। इसके अल्ट्रा-ब्राइट डिस्प्ले पैनल्स यूजर को बेहतरीन विजुअल्स और वाइड व्यूइंग एंगल्स देते हैं। टीवी में 24 वॉट्स पावर वाला रिच एंड सराउंड साउंड टेक्नोलॉजी पावर्ड इनबिल्ट स्पीकर सेटअप भी दिया गया है। इस टीवी को वॉइस कमांड से भी ऑपरेट किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: अब 24 घंटे चलाए AC, कूलर और पंखे, 1 रुपया भी खर्च नहीं होगा, ये है पूरी डिटेल

यह Smart TV ओटीटी को भी करता है सपोर्ट

सबसे पहली बात Candes Technology के इस स्मार्ट टीवी में बेजल-लेस 4K UHD डिस्प्ले दिया गया है। यह टीवी अल्ट्रा-ब्राइट डिस्प्ले पैनल्स के साथ डिजाईन किया गया है ताकि यूजर्स को एक बेहतरीन विजुअल का आनंद मिल सकें। इस टीवी में वॉइस असिस्टेंट और बिल्ट-इन Mira Cast के साथ-साथ कई प्री-इंस्टॉल्ड ऐप्स भी दिए गए हैं। Candes का नया LED स्मार्ट टीवी Disney+, Hotstar, Sony Liv, YouTube, Netflix, Prime Video जैसे ऐप्स को भी सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें: मात्र 999 रुपए में खरीदें MI का 32 इंच Android Smart TV, ये है धांसू ऑफर

ऑफर्स भी मिल रहे हैं

फेस्टिव सीजन के चलते इन दिनों कई ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स पर ऑफर्स भी मिल रहे हैं। Candes के इस Smart TV की ऑनलाइन प्राइस 19,499 रुपए रखी गई है परन्तु दूसरे ऑफर्स जैसे विभिन्न बैंकों के क्रेडिट/डेबिट कार्ड पर मिलने वाले इंस्टेंट कैशबैक ऑफर्स को काम लिया जाए तो यह टीवी और भी ज्यादा सस्ता मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *