IND vs ENG : सट्टेबाजों पर चला पुलिस का डंडा, 2 धरे गए

अलवर पुलिस ने भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल के वर्ल्डकप के मैच में सट्टा लगाने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।…

ezgif 5 10d16da115 1 | Sach Bedhadak

अलवर पुलिस ने भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल के वर्ल्डकप के मैच में सट्टा लगाने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 8 मोबाइल, एक लैपटॉप और एक एलईडी सहित अन्य सामान बरामद किए हैं। जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपियों के पास से लाखों रुपए का हिसाब-किताब मिला है।

मामले को लेकर शहर कोतवाल राजेश शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि कल भारत-इंग्लैंड के वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच में कई लोगों ने सट्टेबाजी करनी शुरू कर दी थी। बड़े मैच होने के चलते पुलिस को भी सट्टेबाजी की आशंका पहले से थी। इसे लेकर पुलिस ने आईपीएस डीएसपी नॉर्थ सुशील कुमार और  क्यूआरटी टीम ने लादिया मोहल्ले में इस कार्रवाई को अंजाम दिया। यहां लादिया में लोग भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे सेमीफाइनल मैच में सट्टा लगा रहे थे।

पुलिस ने इस मामले में दुर्गेश पारीक उर्फ भुल्ली और गिर्राज बेरवा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से 8 मोबाइल एक एलईडी और लैपटॉप बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद वर्ल्ड कप मैच के नाम पर सट्टा लगाने वाले सट्टेबाजों में हड़कंप मच गया है।

बता दें कि कल के हुए भारत और इंग्लैंड के ICC वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के मैच में भारत को करारी हार मिली थी।  टी20 विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना ली है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की टीम ने 16 ओवर में ही 170 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *