बाइक सवार बुजुर्ग को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

अलवर में एक बुजुर्ग की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। यहां के बगड़ तिराहा थाना क्षेत्र बांबोली में यह हादसा हुआ। बाइक सवार…

ezgif 5 42deee0062 | Sach Bedhadak

अलवर में एक बुजुर्ग की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। यहां के बगड़ तिराहा थाना क्षेत्र बांबोली में यह हादसा हुआ। बाइक सवार बुजुर्ग को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे बुजुर्ग बाइक से उछलकर सड़क पर आ गिरा, गंभीर घायल होने के चलते मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

इस मामले की सूचना मिलते ही मृतक बुजुर्ग के परिजन मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। जहां मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा गया। मृतक के दामाद यूसुफ ने बताया कि ससुर सुमेर खान निवाली के रहने वाले थे।

वे बाइक से फेरी लगाकर तंबाकू बेचने का काम करते थे। रोज की तरह कल भी सुबह सुमेर खान अपने गांव निवाली से बाइक पर तंबाकू लेकर बाबोली गांव में तंबाकू बेचने के लिए गए थे। लेकिन शाम को आते वक्त बाबोली के पास ही उन्हें किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

बुजुर्ग की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिवार के सदस्यों को रो-रोकर बुरा हाल है। इस मामले की सूचना परिजनों ने बगड़ तिराया थाना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *