हथियार की नोक पर हो रही बजरी कारोबारी, युवती का अपहरण कर मांगी 1 करोड़ की फिरौती

जयपुर। राजधानी के मुहाना थाना इलाके से एक बजरी कारोबारी व एक युवती का हथियार की नोक पर अपहरण कर अलवर के विराटनगर ले जाने…

Gravel trader being held at gunpoint, kidnapped a girl and asked for a ransom of 1 crore

जयपुर। राजधानी के मुहाना थाना इलाके से एक बजरी कारोबारी व एक युवती का हथियार की नोक पर अपहरण कर अलवर के विराटनगर ले जाने और मारपीट कर 1 करोड रूपए की फिरौती मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस संबंध में बदमाशों के चंगुल से मुक्त होकर जयपुर पहुंचे। पीड़ित कारोबारी विकास कुमार ने मुहाना थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। बदमाशों द्वारा किडनेप की गई युवती के बारे में अभी त​क कोई भी जानकारी पुलिस के हाथ नहीं लग पाई है।

प्रकरण की जांच कर रहे रामवतार ने बताया कि पीड़ित विकास कुमार बजरी का कारोबारी है जो 25 फरवरी की शाम अपनी धर्म बहन से मिलने होटल हयात रेजिडेंसी के पास गया था। जिसने अपनी धर्म बहन आरोही से मुलाकात की और मैन रोड पर चाय भी पी। इस दौरान आरोही के साथ उसकी दो सहेलियां किट्टू व किरण भी साथ आई थी। चाय पीने के बाद जब विकास वापस अपने घर जाने के लिए उठा और कार के गेट को खोलने लगा, तभी 5 बदमाशों ने उस पर ​हथियार तान दिया। इसके बाद बदमाशों ने विकास को उसी की गाडी में पीछे पटक दिया और वि​कास के साथ किट्टू नामक युवती का भी अपहरण कर लिया।

इसके बाद बदमाशों ने दोनों की आंखों पर काली पट्टी बांध दी और हथियार की नोक पर अलवर के विराटनगर ले गए। जहां ले जाकर बदमाशों ने विकास के साथ मारपीट की और 1 करोड़ रूपए की फिरौती मांगी। इसके बाद बदमाशों से डील 10 लाख रूपए में फिक्स हुई और विकास ने अपने एक परिचित के माध्यम से 10 लाख रूपए बदमाशों के ए​क साथी को मानसरोवर में दिलवाए। राशी मिलने के बाद बदमाश विराटनगर में एक सुनसान जगह विकास को गाडी से उतार कर चले गए और किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

(Also Read- भरतपुर में दिव्यांग शिक्षक के साथ लूट की घटना से मची सनसनी)

इसके बाद विकास राहगीरों से मदद मांग कर जयपुर पहुंचा और अपने रिश्तेदारों को आपबीती बताई। जिसके बाद देर रात रिश्तेदार विकास को लेकर मुहाना थाने पहुंचे और अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। फिलहाल पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश करना शुरू किया है।

बहरोड ​इलाके में कार छोड फरार हुए बदमाश

पुलिस ने बताया की विकास और किट्टू का अपहरण करने वाले बदमाश बहरोड में विकास की कार को लावारिस छोडकर फरार हो गए हैं। किट्टू का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है जिसकी तलाश की जा रही है। बदमाशों ने विकास की कार में रखे 2.38 लाख रूपए नकद, सोने की चेन, मोबाइल, पर्स व एटीएम कार्ड भी लूटा ​है। पुलिस इस पूरे घटनाक्रम के पीछे कोई पुरानी रंजिश होने की बात से इनकार नहीं कर रही है। फिलहाल पुलिस ने अलवर और हरियाणा पुलिस से भी इस पूरे मामले में मदद मांगी है। वारदात स्थल के आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के साथ—साथ पुलिस विकास की धर्म बहन व उसकी सहेली से भी जानकारी जुटा रही है।

(Also Read- जयपुर में फायरिंग की वारदात का खुलासा, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *