महिलाएं संभालेगी PM मोदी की जयपुर जनसभा में मोर्चा, मेयर सौम्या गुर्जर सहित इन लोगों को जिम्मेदारी

प्रदेश में भाजपा के द्वारा चार चरणों में शुरु हुई परिवर्तन यात्रा का समापन 25 सितबंर को राजधानी जयपुर में होने जा रहा है। परिवर्तन यात्रा के अंतिम दिन राजधानी जयपुर में बड़ी जनसभा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे।

sb 2 2023 09 20T163126.033 | Sach Bedhadak

PM Narendra Modi in Jaipur: प्रदेश में भाजपा के द्वारा चार चरणों में शुरु हुई परिवर्तन यात्रा का समापन 25 सितबंर को राजधानी जयपुर में होने जा रहा है। परिवर्तन यात्रा के अंतिम दिन राजधानी जयपुर में बड़ी जनसभा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे। इस जनसभा में लगभग 5 लाख लोगों को बुलाने का लक्ष्य रखा गया है। बुधवार को इस सिलसिले में भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने प्रेस वार्ता को संबोधित किया।

महिलाएं संभालेगी मोर्चा

महामंत्री भजनलाल शर्मा ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि ‘दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के मौके पर पीएम मोदी जयपुर पधार रहे हैं। उनके स्वागत के लिए अमजेर, भरतपुर और कोटा संभाग से बीजेपी कार्यकर्ता जयपुर में जुटने वाले हैं, लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब पीएम के कार्यक्रम की पूरी जिम्मेदारी महिलाएं संभालेंगी। सौम्या गुर्जर, रमा आदि महिलाएं पीएम मोदी के इस पूरे कार्यक्रम की जिम्मेदारी संभालेंगी।’

राज्य सरकार को घेरा

शर्मा ने राज्य सरकार पर भी निशाना साधाते हुए कहा कि ‘कांग्रेस ने भ्रष्टाचार और घोटालों के अलावा कुछ नहीं दिया है। इसको बहुत लंबा मौका इस देश ने दिया है। उनके काम ठीक प्रकार से होते तो उनकी आज यह दुर्गति नहीं होती जो थोड़े से राज्यों में दिख रही है।’

साढ़े 4 साल बाद जयपुर में सभा

जयपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा करीब साढ़े 4 साल बाद होने जा रही है। इससे पहले साल लोकसभा चुनावों के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने जयपुर के मानसरोवर में 1 मई 2019 को एक जनसभा को संबोधित किया था। इस साल भी पीएम मोदी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में सभा कर चुके है। जयपुर में अभी तक कोई सभा नहीं हुई थी। जयपुर में पीएम मोदी की सभा के लिए करीब 5 लाख लोगों की भीड़ लाने का लक्ष्य तय किया गया है।