अजमेर में युवती से रेप, शादी का झांसा देकर 4 साल तक किया देहशोषण

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। शादी का झांसा देकर लिव-इन-रिलेशनशिप में रखकर आरोपी ने चार साल…

crime | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। शादी का झांसा देकर लिव-इन-रिलेशनशिप में रखकर आरोपी ने चार साल तक युवती से देहशोषण किया। पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ क्रिश्चयनगंज थाना पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि क्रिश्चयनगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि नागौर के छापरी खुर्द का रहने वाला ईश्वर दास उसके संपर्क में आया। युवती का आरोप है कि शादी का झांसा देकर आरोपी ईश्वर दास ने उसके साथ दुष्कर्म किया। 3 साल पहले वह उसे अजमेर ले आया जहां क्रिश्चयनगंज थाना क्षेत्र में दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगे। कुछ समय बाद आरोपी ईश्वरदास ने युवती ने कहा, तुम अपने घर चली जाओ, मैं वापस ले आऊंगा। आरोपी के कहे अनुसार युवती अपने माता-पिता के घर चली गई। करीब एक साल से अधिक समय होने के बाद भी आरोपी ईश्वरदास उसे लेने नहीं आया। जब भी वह शादी के लिए कहती आरोपी युवक उसे कुछ समय और कहकर टरका देता।

माता पिता की जगह प्रेमी को चुना
युवती के माता पिता ने उसे ईश्वर दास के साथ रहने को लेकर पूछा तो उसने साफ कहा कि वह उसी के साथ रहना चाहती है। जिस पर उसके माता पिता ने उसे घर से निकाल दिया। घर से निकालने के बाद वह उसके पास पहुंची। जहां से आरोपी ईश्वरदास उसे 12 मार्च को एमपी के बागेश्वर धाम लेकर गया। वहां से वह 15 मार्च को जयपुर स्थित होटल में रूके, जहां भी उसके साथ ईश्वरदास ने शारीरिक संबंध बनाए।

वापस लौटने के बाद आरोपी ईश्वरदास ने उसे बहन के पास 15 दिन के लिए रूकने को कहा। वह ईश्वरदास की बातों में आ गई और अपनी दीदी के यहां चली गई। वह तब से अपनी दीदी के पास ही रह रही है और अब जब आरोपी ईश्वरदास को साथ ले जाने को कहा तो उसने कहा कि इतने समय में उसके साथ बनाए संबंध मेडिकल रिपोर्ट में भी नहीं आ पाएंगे और इस बीच में तूने किसी और के साथ भी संबंध बना लिए होंगे। पीड़िता ने मामले में न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कर जांच शुरू कर दी है।


(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *