जब 15 साल की उम्र में Palak Tiwari को पता चला था मां की प्रेग्नेंसी के बारे में, तब काफी डर गई थीं एक्ट्रेस

फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली Palak Tiwari इन दिनों अपने बयानों को लेकर काफी सुर्खियो में…

Palak Tiwari | Sach Bedhadak

फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली Palak Tiwari इन दिनों अपने बयानों को लेकर काफी सुर्खियो में हैं। कभी सलमान खान से जुड़े बयान तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर उनका हर बयान काफी चर्चा में रहता है। वहीं एक्ट्रेस ने अपनी मां की दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर एक बड़ा राज खोला है जिसे सुन सभी दंग रह गए।

मां की प्रेग्नेंसी से डर गई थीं Palak Tiwari

Palak Tiwari बताती हैं कि, वो 15 साल की थीं, तब उनकी मां ने बताया था कि वो प्रेंग्नेंट हैं। जिसे सुनकर Palak Tiwari एक दम परेशान हो गई थीं। वो कहती हैं कि इस खबर को सुनने के बाद वो अपनी मां से सिर हिलाकर ना ना कर रही थीं। Palak Tiwari कहती हैं कि, ‘मैं सिर हिलाते हुए ना ना कर रही थी। मां ने कहा, तुम्हारी ना का क्या मतलब है। मैं तो बैठ कर ऐसे बात कर रही थी जैसे मेरी और मां का कोई कॉन्ट्रेक्ट है और उन्होंने वह तोड़ा है।’
वो आगे कहती हैं कि, “मम्मी मुझे ऐसे देख रही है कि बात क्या कर रही है. ये क्या बोल रही है तू? मैं ऐसे ना कर रही थी जैसे मुझे किसी ने बोला था कि आपको बच्चा होने वाला है। मुझे किसी ने नहीं बोला था कि ये होने वाला है, मैं तैयार नहीं थी। ये मेरे कॉन्ट्रेक्ट में नहीं था।”

सिंगल मदर हैं श्वेता तिवारी

आपको बता दें कि श्वेता के 2 बच्चे हैं जिनमें Palak Tiwari उनके पहले पति की बेटी हैं। वहीं उनका एक बेटा भी है जिसका नाम रेयांश कोहली है। श्वेता की दोनों ही शादी ठीक नहीं चली और अब वो अपने दोनों बच्चों के साथ अकेले रहती हैं और उनकी परवरिश कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *