अजय माकन के इस्तीफे पर खड़गे से बोलीं दिव्या मदेरणा, कहा- इस्तीफा न करें स्वीकार

अजय माकन के राजस्थान प्रभारी के पद को छोड़ने की इच्छा जताने वाले पत्र को लेकर सियासत गर्माई हुई है। अब लगातार नेता इस पर…

अजय माकन के इस्तीफे पर खड़गे से बोलीं दिव्या मदेरणा, कहा- इस्तीफा न करें स्वीकार

अजय माकन के राजस्थान प्रभारी के पद को छोड़ने की इच्छा जताने वाले पत्र को लेकर सियासत गर्माई हुई है। अब लगातार नेता इस पर अपने-अपने बयान दे रहे हैं। वहीं हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली दिव्या मदेरणा ने अब माकन के इस इस्तीफे पर अपनी बात रखी। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से कहा है कि अजय माकन का इस्तीफा न स्वीकार करें।

‘इस तरह का प्रभारी चाहता है विरोधी खेमा’

दरअसल दिव्या मदेरणा ने ट्वीट किया  जिसमें उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को टैग करते हुए कहा कि खड़गे जी अजय माकन का यह इस्तीफा स्वीकार न करें, क्योंकि विद्रोही खेमा यही चाहता है। दिव्या ने आगे कहा कि यह खेमा एक ऐसा प्रभारी चाहता है कि जो उनके आगे खुद को समर्पित कर दे। उनके ब्लैकमेल के आगे खुद झुक जाए। वे ऐसा व्यक्ति बिल्कुल नहीं चाहते जो गांधी परिवार का वफादार हो और केवल पार्टी हित में ही काम करें।

ACR मामले में भी सरकार को घेरा था

दिव्या मदेरणा 25 सितंबर के मामले के बाद से ही लगातार नोटिस पाने वाले नेताओं समेत सीएम गहलोत के समर्थक नेताओं के विरोध में बयान दे रही हैं। पिछले दिनों उन्होंने ACR मामले को लेकर महेश जोशी पर निशाना साधा था और राजेंद्र गुढ़ा के फॉर्च्यूनर वाले बयान पर कहा था कि नौकरशाही की कार्यशैली से ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस सरकार को एक फॉर्च्यूनर में बैठाने का कोई अखंड संकल्प ले चुका है। ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा ने गुढ़ा के बयान को आधार बनाते हुए नौकरशाही को निशाने पर तो ले लिया लेकिन उन्होंने इससे राजस्थान सरकार पर भी निशाना साधा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *