लव जिहाद के विरोध पर बजरंग दल के नेता को जान से मारने की धमकी

अलवर में लव जिहाद के एक मामले का विरोध करने पर बजरंग दल के विभाग संयोजक संजय पण्डित को जान से मारने की धमकी मिली…

ezgif 4 753e058a46 | Sach Bedhadak

अलवर में लव जिहाद के एक मामले का विरोध करने पर बजरंग दल के विभाग संयोजक संजय पण्डित को जान से मारने की धमकी मिली है। इस संबंध में संजय पण्डित ने मामला दर्ज किया है तथा आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

आपको बता दें आज सर्वसमाज के बैनर तले स्थानीय तूलेडा गांव निवासी एक हिन्दू परिवार की नाबालिग बालिका को भगा ले जाने की घटना से क्षेत्र में तनाव का माहौल बन हुआ था। सर्व समाज की ओर से लड़की भगा ले जाने के आरोपी की गिरफ्तारी तथा लड़की बरामदगी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया गया। इस संबंध में जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया। इसी बात से नाराज होकर आरोपी युवक के परिवारजनों ने बजरंग दल के संयोजक को जान से मारने की धमकी दी है।

बजरंग दल संयोजक ने अपने प्रार्थना पत्र में लिखा वह बजरंग दल के विभाग संयोजक है। गोवंश की रक्षा, लव जिहाद, धर्मांतरण, जैसे अनेक मुद्दों पर स्पष्ट रूप से हिंदुओं की लगातार पैरवी करते आए है। इसी तरह ग्राम तूलेडा में एक समाज विशेष के युवक द्वारा हिन्दू नाबालिक लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी जिसके संबंध में पीड़ित परिवार ने हम से सहायता मांगी थी जिनके साथ हम सभी संगठन के कार्यकर्ता थाने में मुकदमा दर्ज कराने गए थे। उसके बाद एनईबी थाने के अंतर्गत सोमवंशी कॉलोनी में एक हिंदू नाबालिक लड़की को बहला-फुसलाकर एक मुस्लिम युवक लेकर भाग गया था। अलवर जिले में आए दिन लव जिहाद जैसी घटनाएं लगातार रूप से घट रही है। जिसको लेकर आज यानी 21 नवंबर को जिला कलेक्ट्रेट गेट पर धरना प्रदर्शन किया एवं जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया।

बजरंग दल के संयोजक संजय पण्डित ने बताया प्रदर्शन में भाग लेने की सूचना के के बाद सोमवंशी कॉलोनी के लोगों के सामने शौकीन खान मन्ना के साथ 10 -15 उसके साथी युवक आए। उन्होंने हाथों में हथियार लहराते हुए धमकी दी तथा कहा कि जो तुम्हारा मसीहा संजय पंडित जो बजरंग दल का जिला संयोजक है उसे हम देखते ही गोली मारकर जान से खत्म कर देंगे। अलवर पुलिस हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकती हैं। वहीं, संजय पण्डित ने अपनी एवं परिवार को सुरक्षा प्रदान करने मांग की है। साथ ही आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है।

( रिपोर्ट – योगेंद्र शर्मा )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *