सीएम गहलोत का जोधपुर दौरा, 1454 करोड़ की पेयजल योजना का करेंगे शिलान्यास

जोधपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज जोधपुर दौरे पर हैं। बता दें कि सीएम शनिवार को राजस्थान के 3 जिलों के दौरे पर थे। इस दौरान…

Ashok Gehlot 8 | Sach Bedhadak

जोधपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज जोधपुर दौरे पर हैं। बता दें कि सीएम शनिवार को राजस्थान के 3 जिलों के दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने धरियावद और चोटाला में आमजन से मुलाकात कर सम्मेलन में शिरकत की। वहीं आज दोपहर 12:30 बजे सीएम गहलोत उम्मेद स्टेडियम जाएंगे। राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल के तीसरे चरण का करेंगे शुभारंभ, इस दौरान मंत्री डॉ. महेश जोशी, AICC सदस्य वैभव गहलोत भी मौजूद रहेंगे। 

पेयजल योजना का करेंगे शिलान्यास

सीएम गहलोत जोधपुर में कई महत्वपूर्ण योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी करेंगे। वे पाली में 1454 करोड़ की पेयजल योजना का शिलान्यास करेंगे। बता दें कि आज राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल योजना के तीसरे चरण का शिलान्यास होगा। इससे रोहट के 79, सोजत के 34 तथा जैतारण के 13 गावों तक पानी जाएगा। इस दौरान पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़, महावीर सिंह सुकरलाई, प्रधान सुनीता कंवर रहेंगी। 

(Also Read- CM गहलोत ने धरियावद को दी विकास कार्यों की सौगात, कहा- अंतिम व्यक्ति को केंद्र में रखकर बनाता हूं योजना)

इस कार्यक्रम के बाद वे एक सभा को भी संबोधित करेंगे। बता दें कि सीएम आज जोधपुर में ही रात्रि विश्राम करेंगे। इसके बाद वे सोमवार को सुबह 11 बजे व्यास परिसर में व्यास मेडिसिटी का लोकार्पण करेंगे। सीएम गहलोत कल दोपहर एक बजे जयपुर पहुंचेंगे। 

सीएम ने बीजेपी पर साधा निशाना

सीएम गहलोत ने शनिवार को प्रतापगढ़ के धरियावद में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होनें कहा कि भाजपा सरकार का की भरोसा नहीं है। इन्होंने हमारी 40 हजार कोरड़ की रिफाइनरी बंद करा दी, अब उसका खर्चा 76 हजार करोड़ हो गया है। इनकी वजह से इसका लागत कितनी ज्यादा बढ़ गई। हमने सरकार में आने के बाद जो-जो काम किए हैं, वो आज तक किसी भी सरकार में नहीं हुए हैं। कोरोना में जिन बच्चों के मां-बाप का निधन हो गया उनके लिए सरकार ने योजना बनाई उनके लिखने -पढ़ने से लेकर नौकरी तक का खर्चा हमारी सरकार उठा रही है।

(Also Read- CM गहलोत का जोधपुर एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत, लोगों ने बजट के लिए जताया आभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *