Churu : ग्रामीण ओलंपिक पर राजेंद्र राठौड़ ने सीएम गहलोत को घेरा, कहा- चुनाव के वक्त अब खुद को बचाने का कर रहे जतन

Churu :  सीएम अशोक गहलोत ने बीती 29 अगस्त को राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक -2022 (Gramin Olympic) का शुभारंभ किया था। उन्होंने इसे लेकर कई…

raj4....... | Sach Bedhadak

Churu :  सीएम अशोक गहलोत ने बीती 29 अगस्त को राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक -2022 (Gramin Olympic) का शुभारंभ किया था। उन्होंने इसे लेकर कई घोषणाएं और वादे भी किए हैं। गहलोत ने ग्रामीण ओलंपिक की तर्ज पर शहरी ओलंपिक कराने की भी घोषणा की है। लेकिन इस पर भी भाजपा उन्हें घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। अब राजस्छथान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष और भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ (Rajendra Rathor) ने अशोक गहलोत पर जमकर हमला बोला। उन्होंने यहां तक कि कह दिया कि अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) अब अपनी गिरती हुई लोकप्रियता  को बचाने के लिए तमाम जतन कर रहे हैं। लेकिन वे कुछ भी कर लें अगले चुनाव में सरकार भाजपा की आएगी।

‘सोनिया-राहुल को खुश करने में जुटे गहलोत’

राजेंद्र राठौड़ ने चुरू में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि अशोक गहलोत ने सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को खुश करने के लिए राजीव गांधी के नाम से ये ग्रामीण ओलंपिक शुरू किया है।  इस खेल के नाम पर गांवों में सिर्फ औपचारिकता भर की जा रही है। जमीन पर कहीं कुछ नहीं हो रहा है। राजेंद्र ने कहा कि कांग्रेस के अपने घर में ही कलह मची हुई है। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि गुजरात के प्रभारी रघु शर्मा (Raghu Sharma) ने सीएम को वीडियो कांफ्रेंसिंग में कह दिया कि मेरे यहां  से सारे पशु जोधपुर में लगा दिए। यहां मेरे क्षेत्र में गायें मर रही हैं।  

राजेंद्र ने कांग्रेस के ही कई नेताओं के कांग्रेस छोड़ने और पार्टी विरोधी बयान को लेकर कहा कि खिलाड़ी बैरवा का बयान उनकी पार्टी में चल रहे अंतर्कलह को दर्शा रहा है। अगर ऐसा नहीं है तो दिग्गज कांग्रेस नेता जैसे कपिल सिब्बल और गुलाम नबी आजाद (Gulam Nabi Azad) आज पार्टी छोड़कर नहीं जाते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *