कन्हैयालाल के परिजनों से मिले BJP प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, PCC अध्यक्ष डोटासरा ने भाजपा पर साधा निशाना

राजस्थान के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया आज उदयपुर पहुंचे। उन्होंने यहां कन्हैया के परिजनों से मुलाकात की और परिवारीजनों को ढांढस बंधाया। उन्होंने दोषियों…

FW5dUzzacAIma | Sach Bedhadak

राजस्थान के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया आज उदयपुर पहुंचे। उन्होंने यहां कन्हैया के परिजनों से मुलाकात की और परिवारीजनों को ढांढस बंधाया। उन्होंने दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि सरकार समय रहते कन्हैया को सुरक्षा मुहैया कराती तो यह वारदात ही नहीं होती। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि इस हत्याकांड में राज्य सरकार, पुलिस प्रशासनस इंटेलिजेंस औऱ गृह विभाग की पूरी लापरवाही रही है। उन्होंने हत्यारों की फांसी की सजा की मांग की है, साथ ही राज्य सरकार से कन्हैया के परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की।

गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा पर साधा निशाना

कन्हैया की हत्या में शामिल आरोपी की फोटो भाजपा नेता के साथ वायरल होने पर PCC अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि, “भाजपा का काम सिर्फ आग लगाने का है, पर किसी के दर्द को बांटना नहीं। ये कहीं नजर नहीं आते, इस घटना के अपराधियों के भाजपा नेताओं के साथ फोटो आ रही हैं, मीडिया के अनुसार ये, भाजपा का सक्रिय कार्यकर्ता था, मीडिया में प्रकाशित खबर अनुसार जम्मू में पकड़ा गया आतंकी भाजपा के आईटी सेल का चीफ था, इनकी आतंकियों से कौनसी मिलीभगत है, इसके लिए मैंने एनआईए के डीजी को पत्र लिखकर मांग की है कि भाजपा के आतंकियों के साथ कनेक्शन की जांच करें।

मालदास स्ट्रीट में जाकर वसुंधरा ने लिया था जायजा

मालदास स्ट्रीट में खुद आकर वसुंधरा राजे ने मोहल्ले की गलियों का जायजा लिया, वहां के हालात देखे, लोगों से बातचीत की। मोहल्ले की इतनी तंग गलियों में से होकर आरोपी कन्हैया की दुकान में घुस कर वारदात को अंजाम दे गए। इस पर वसुंधरा ने हैरानी जताई। उन्होंने कहा कि ऐसी गलियों में ये घटना हुई यह आश्चर्यजनक बात है। वसुंधरा के साथ-साथ चल रहे लोगों ने उन्हें हत्याकांड के वक्त मची अफरा-तफरी के बारे में भी बताया। वसुंधरा राजे ने कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी, और न्याय दिलाया जाएगा।

हत्याकांड के एक और आरोपी को आज जयपुर की NIA कोर्ट में पेश किया गया

उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड मामले के एक और आरोपी मोहम्मद मोहसिन को कल गिरफ्तार किया गया था। वहीं आज जयपुर NIA कोर्ट में उसकी पेशी भी हुई। NIA की टीम मोहसिन को लेकर कोर्ट पहुंची है। यहां CBI कोर्ट नंबर-1 में मोहसिन की पेशी हुई। बता दें कि मोहसिन पर घटनास्थल की रेकी करने की आरोप है। वहीं NIA ने दो औऱ आरोपियों को हिरासत में लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *