Alwar : राखी कारोबारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट.. नुकीले सरिए से गोदा…शरीर पर सरिए से कई वार, सैनी समाज ने पुलिस को दिया अल्टीमेटम

Alwar : अलवर में जिले के प्रसिद्ध राखी कारोबारी की हत्या की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई दिल दहला देने वाले खुलासे हुए हैं। मृतक कारोबारी…

alwar1 | Sach Bedhadak

Alwar : अलवर में जिले के प्रसिद्ध राखी कारोबारी की हत्या की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई दिल दहला देने वाले खुलासे हुए हैं। मृतक कारोबारी को आरोपियों ने इतनी बेरहमी से मारा, कि कोई सोच भी नहीं सकता। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि आरोपियों ने व्यापारी के शरीर को कई जगह नुकीले सरिए से गोदा था। सरियों से उसे बेरहमी से पीटा गया। व्यापारी के पैरों में सरिए से कई वार किए हैं। इसके अलावा उसके हाथ औऱ पैर में कई फ्रैक्चर हैं। वहीं मृतक के शरीर में गोली के निशान भी नहीं मिले।

जिला सैनी महासभा ने पुलिस को दिया अल्टीमेटम

दूसरी तरफ कारोबारी के परिजन और सैनी महासभा का विरोध प्रदर्शन जारी है। उन्होंने पुलिस से आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है साथ है वहीं चेतावनी भी दी है कि जब तक आरोपी पकड़े नहीं जाते तब तक वे शांत नहीं बैठेंगे। इसके लिए सैनी महासभा ने पुलिस को 4 दिन का अल्टीमेटम दिया है।

चिकित्सालय के बाहर भारी पुलिस बल तैनात

गौरतलब है कि शहर के प्रसिद्ध महक राखी प्रतिष्ठान के मालिक घनश्याम सैनी की बीते शुक्रवार को बेरहमी से हत्या कर दी थी। तिजारा थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद गांव के पास उनका शव पड़ा हुआ मिला।इस वारदात के बाद जिले के व्यापारी वर्ग और सैनी समाज में भारी आक्रोश है। आज सुबह से ही राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी के बाहर समाज के प्रतिष्ठित लोगों सहित काफी संख्या में समाज के लोग उपस्थित होकर लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस के आला अधिकारियों सहित जाब्ता देर रात से चिकित्सालय में तैनात है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुए बेरहमी से हत्या का खुलासा

सामान्य चिकित्सालय स्थित मोर्चरी में मेडिकल जूरिस्ट पीसी सैनी ने प्राथमिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताया कि मृतक घनश्याम सैनी के हाथ और कंधे में फ्रैक्चर मिले हैं। दोनों पैरों में सरियों से गोदने के निशान, सीने और पीठ में शरीर से गोदने के निशान मिले हैं। मेडिकल जूरिस्ट पीसी सैनी ने बताया शरीर में गोली लगने का कोई साक्ष्य नहीं मिला है ना ही शरीर में गोली मिली है, घनश्याम सैनी की मौत अत्यधिक रक्त स्राव के कारण हुई है। मेडिकल टीम द्वारा तैयार की गई पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी गई है।

घनश्याम सैनी के पोस्टमार्टम के दौरान डीएसपी मुख्यालय सरिता सिंह डीएसपी आदित्य पूनिया उपस्थित रहे। डीएसपी सरिता सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया मृतक का मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराया है। मौका ए वारदात से जुटाए साक्ष्य के आधार पर जांच जारी है एसआईटी का गठन किया जा चुका है जल्द ही हत्यारोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

SP ने कहा टीम गठित कर जांच की पड़ताल जारी

अलवर पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने कहा कि मामले की जांच पड़ताल के लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई गई हैं। उन्होंने कहा कि शव तिजारा क्षेत्र में मिला है। लेकिन इस मामले में जांच पड़ताल अलवर पुलिस करेगी। एसपी ने कहा कि सभी एंग्ल से जांच पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *