सात करोड़ की लागत से अजमेर की सड़कों का होगा कायाकल्प

नगर निगम क्षेत्र अजमेर उत्तर की क्षतिग्रस्त सड़कों की कायाकल्प होगी। इसके लिए विधायक वासुदेव देवनानी की अनुशंसा पर 7 करोड़ रुपए मंजूर किए गए…

सात करोड़ की लागत से अजमेर की सड़कों का होगा कायाकल्प

नगर निगम क्षेत्र अजमेर उत्तर की क्षतिग्रस्त सड़कों की कायाकल्प होगी। इसके लिए विधायक वासुदेव देवनानी की अनुशंसा पर 7 करोड़ रुपए मंजूर किए गए हैं। इस राशि से क्षेत्र की 37 सड़कें बनाई जाएगी। पूर्व शिक्षा मंत्री एवं अजमेर उत्तर विधायक वासुदेव देवनानी ने बताया कि राज्य सरकार द्वारा नगर निगम क्षेत्र में स्वीकृत सड़कों के अंतर्गत अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र विधायक की अभिशंसा पर सात करोड़ रुपए की स्वीकृति जारी की गई है। इससे पहले विधायक की अभिशंसा पर 10 करोड़ की सड़कें मंजूर हो चुकी है। इससे 39 सड़कें बनाई जाएगी।

जनता को मिलेगी राहत

अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न हिस्सों में क्षतिग्रस्त सड़कों के अब दिन फिरने वाले हैं। बरसात और सीवरेज लाइनें डालने के कारण क्षतिग्रस्त हुई सड़कों को जल्द ही ठीक किया जाएगा। इससे जनता को राहत मिलेगी। इस दौरान कुछ सीसी की सड़कें भी बनाई जाएगी तो कुछ सड़कों का डामरीकरण होगा और कुछ की मरम्मत की जाएगी।

1-विधायक वासुदेव देवनानी की अनुशंसा पर नगर निगम क्षेत्र में बनेंगी 37 सड़कें

2-विभिन्न क्षेत्रों में सड़कें क्षतिग्रस्त होने से लोगों को परेशानी

3-सरकार की बजट घोषणानुसार साढ़े सात करोड़ नगर निगम क्षेत्र में स्वीकृत

आए दिन हो रही हैं दुर्घटनाएं

विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री बजट घोषणा के तहत सड़कें बनाने और सड़कों की दशा सुधारने के लिए उन्होंने आमजन और पार्षदों से चर्चा के बाद प्रस्ताव बनाकर भेजे थे। उन्होंने बताया कि कुछ इलाकों में बरसात के कारण तो कुछ इलाकों में सीवरेज लाइन डालने के कारण सड़कें क्षतिग्रस्त हो गई थीं। सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे होने के कारण आए दिन दुर्घटनाएं हो रही थीं। विभिन्न इलाकों के नागरिक आए दिन सड़कें खराब होने की शिकायत करते हुए सड़कें बनवाने की मांग कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *