Ajmer : पानी के हौद में गिरे 4 लोगों की मौत से गुर्जर समाज में आक्रोश, मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन

Ajmer : अजमेर के नसीराबाद में पानी के हौद में डूबने से 4 लोगों की मौत के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। घटना…

ajmer1............ | Sach Bedhadak

Ajmer : अजमेर के नसीराबाद में पानी के हौद में डूबने से 4 लोगों की मौत के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। घटना से नाराज गुर्जर समाज के लोगों का पूरे शहर में प्रदर्शन जारी है। आज जिले भर से गुर्जर समाज के नेताओं का नसीराबाद में जमावड़ा लग रहा है। यही नहीं नेताओं और समाज के लोगों ने मोर्चरी के बाहर तम्बू तान लिया है औऱ चारों मृतकों को न्याय न मिलने तक वहीं डेरा जमाने की चेतावनी दे रहे हैं।

मामले को लेकर पूर्व रामनारायण गुर्जर और पूर्व विधायक महेंद्र सिंह गुर्जर ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा था। उन्होंने चारों मृतकों को 10-10 लाख रुपए की मुआवजा देने की मांग की थी जिस पर अभी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इसलिए गुर्जर समाज के नेताओं ने अब प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। दूसरी तरफ क्षेत्रीय विधायक रामस्वरूप लांबा भी मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठे हैं। बता दे कि अभी तक चारों की शव भी नहीं उठाया गया है।

दरअसल मामला श्रीनगर थाना क्षेत्र के लवेरा गांव का है। बीते शनिवार यहां पानी के हौद में पीने के लिए पानी लाने के लिए लिए युवक हौद में उतरा था। लेकिन थोड़ी देर बाद गैस से उसका दम घुटने लगा। उसने बाहर खड़े लोगों से मदद मांगी, जब दूसरे लोग नीचे उतरे, लेकिन उनका भी गैस के कारण दम घुटने लगा, एक एक कर उन्हें बचाने के लिए 8 लोग हौद में उतर गएसलेकिन गैस के कारण वे हौद में ही बेहौश हो गए। उनमें से चार लोगों की मौत हो गई बाकी 4 का इलाज जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *