कुलदीप जघीना हत्याकांड में शामिल दो अन्य आरोपी गिरफ्तार, 4 नामजद पर 25-25 हजार का ईनाम घोषित

जयपुर। भरतपुर में आमौली टोल नाके पर बस में पुलिस अभिरक्षा में कुलदीप जघीना की गोली मारकर हत्या और साथी विजयपाल को घायल करने के…

kuldeep 1 | Sach Bedhadak

जयपुर। भरतपुर में आमौली टोल नाके पर बस में पुलिस अभिरक्षा में कुलदीप जघीना की गोली मारकर हत्या और साथी विजयपाल को घायल करने के मामले में भरतपुर पुलिस द्वारा लुलहारा थाना लखनपुर जिला भरतपुर निवासी दो अन्य आरोपी भाइयों अमनदीप जाट पुत्र पुष्कर और कुलदीप जाट को आगरा से गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त क्रेटा कार बरामद की है। मामले में पुलिस ने चार अन्य अभियुक्तों को नामजद कर उनकी गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की है।

भरतपुर एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि अनुसंधान के दौरान वारदात में शामिल आरोपी रॉबिन जाट निवासी अल्लादीन कॉलोनी थाना कोतवाली, पंकज जाट निवासी चार धोक जघीना थाना उद्योग नगर, लोकेंद्र उर्फ लोकी गुर्जर निवासी मालीपुरा थाना सेवर व देवेंद्र जाट निवासी पपरेरा थाना कुम्हेर को नामजद किया गया, जिन पर 25-25 हजार का ईनाम रखा गया है। वहीं दो अन्य अभियुक्तों की पहचान की जा रही है। इनकी गिरफ्तारी के लिये एडिशनल एसपी व सीओ के नेतृत्व में टीम का गठन कर सन्दिग्ध ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

कच्छावा ने बताया कि आरोपी सौरव और धर्मराज जाट को कोर्ट में पेश कर 5 दिन के रिमांड पर लिया गया है। मुठभेड़ में घायल बदमाश विष्णु व बबलू को शुक्रवार को इलाज के बाद पुलिस हिरासत में लिया गया। मामले में थाना हलैना व रुदावल पर 3 अलग-अलग आपराधिक मुकदमे दर्ज किये गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *