महंगे शौक और नशे की लत ने बनाया चोर, 3 दोस्त गिरफ्तार

अजमेर। आदर्श नगर थाना पुलिस ने फैक्ट्री में चोरी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से चोरी में इस्तेमाल की…

image 2023 08 09T191834.074 | Sach Bedhadak

अजमेर। आदर्श नगर थाना पुलिस ने फैक्ट्री में चोरी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से चोरी में इस्तेमाल की गई पिकअप और चोरी गया माल भी जब्त किया गया।

आदर्श नगर थाना पुलिस के एएसआई भूरि सिंह ने बताया कि 8 अगस्त को मंजू अग्रवाल ने एक रिपोर्ट थाने में दी गई थी। जिसमें बताया कि रोडवेज वर्कशॉप के पास स्थित रीको इंडस्ट्रियल एरिया में उसकी पुरानी बर्फ फैक्ट्री है जो लंबे समय से बंद पड़ी है। इस बार फैक्ट्री के पाइप सहित अन्य माल चोर चुरा कर ले गए। मामले की जांच हेड कॉन्स्टेबल प्रकाश को सौंपी गई।

हेड कॉन्स्टेबल प्रकाश ने मामले की जांच करते हुए चोरी गए माल को बेचने की फिराक में घूमते डूमाडा निवासी शाहरुख खान, बड़लिया निवासी नारायण मोटा और बांदनवाड़ा निवासी पुखराज गुर्जर को गिरफ्तार किया है। आरोपी नारायण मोटा के खिलाफ पूर्व में भी कई मामले दर्ज है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। आरोपियों ने नशे और महंगे शौक के लिए चोरी करना कबूल किया है।

( इनपुट:- नवीन वैष्णव अजमेर)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *