जोधपुर में सिटीबस अनियंत्रित होकर पलटी, एक यात्री की मौत, कई गंभीर घायल

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में एक मिनी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई, वहीं 12 लोग घायल हो…

New Project 77 | Sach Bedhadak

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में एक मिनी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई, वहीं 12 लोग घायल हो गए। हादसे में महिला, बालिका सहित चार गंभीर घायलों को मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा ओसियां थाना क्षेत्र के तिंवरी-ओसियां रोड पर हुआ। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ओसियां सीएचसी लाया गया।

जानकारी के अनुसार, यह हादसा करीब गुरुवार सुबह करीब 11 से 11:30 बजे के आसपास हुआ। मिनी बस ओसिया से तिंवरी की तरफ जा रही थी। इसी दौरान रेलवे फाटक के पास वाली सड़क क्षतिग्रस्त होने के चलते बस अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

वहां से गुजर रहे लोग मदद के लिए मौके पर पहुंचे। बस में सवार करीब 12 से 15 यात्री घायल हो गए। मदद के लिए आए लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद सभी यात्रियों को बस से बाहर निकाला। जिन्हें तुरंत ही ओसियां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और हादसे के बारे में जानकारी ली।

New Project 9 | Sach Bedhadak

ओसियां थानाधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया कि हादसे में एक यात्री ने ओसियां स्वास्थ्य केंद्र ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान गोपासरिया गांव निवासी पुरखाराम भैराराम जाट के रूप में हुई। वहीं हादसे में 4 गंभीर घायल मालुंडा निवासी कालूराम (54) पुत्र मदनलाल, मांडियाई कला निवासी गुड्डी (27) पत्नी रिखाराम मेघवाल, चामूं निवासी पायल (7) पुत्री देवाराम मेघवाल और कंवरलाल (50) पुत्र पांचाराम मेघवाल को एमडीएम अस्पताल रेफर किया गया।

पुलिस ने बताया कि तिंवरी से ओसिया जाने वाली सड़क काफी समय से क्षतिग्रस्त है। जिसके चलते यहां आए दिन हादसे होते हैं। बता दें कि पिछले एक माह में यहां कई घटनाएं हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *