सब्जी में 2 टमाटर डालने से गुस्सा हुई पत्नी…बेटी के साथ घर छोड़कर चली गई, जानिए फिर क्या हुआ…

शहडोल। मानसून सीजन में सभी सब्जियों के दाम आसमान छू रहे है। वहीं टमाटर के भाव की बात करें तो आम आदमी के घर में…

New Project 2023 07 13T165350.106 | Sach Bedhadak

शहडोल। मानसून सीजन में सभी सब्जियों के दाम आसमान छू रहे है। वहीं टमाटर के भाव की बात करें तो आम आदमी के घर में इसका स्वाद गायब हो गया है। पिछले 15 दिनों से देश में टमाटर के भाव लगातार बढ़ रहे है। देश के कई राज्यों में टमाटर 150 से 200 रुपए प्रति किलो के हिसाब से बिक रहा है।

बढ़ते टमाटरों के भाव के बीच मध्यप्रदेश में अजीबोगरीब मामला सानमे आया है। जहां एक पति ने पत्नी से बिना पूछे सब्जी में दो टमाटर डाल दिए। बस फिर क्या था। सब्जी में दो टमाटर डालने से पत्नी इतनी नाराज हुई कि वह बिना बताए घर छोड़कर चली गई। पत्नी अपने साथ बेटी को भी ले गई। अब पति उससे घर लौटने की मिन्नतें कर रहा है और अब यह मामला थाने तक पहुंच गया है। यह घटना मध्यप्रदेश के शहडोल जिले के बेम्हौरी थाना इलाके की है।

धनपुरी टीआई संजय जायसवाल ने बताया कि एक युवक ने बेम्हौरी थाने में गुहार लगाई है। पत्नी के घर छोड़ने से पति परेशान है। वह पुलिस थाने के चक्कर काट रहा है। पुलिस ने बताया कि महिला का पता चल गया है। वह नाराज होकर अपनी बहन के घर उमरिया चली गई है। हम समझौते की कोशिश कर रहे हैं।

पति बोला- टमाटर डालते ही गुस्सा हो गई पत्नी…

पुलिस ने बताया कि बेम्हौरी निवासी संजीव वर्मा ने शिकायत दर्ज करवाई है। संजीव वर्मा ने शिकायत में बताया कि वह एक छोटा सा ढाबा चलता है। इसके अलावा टिफिन का भी काम करता है। तीन दिन पहले टिफिन में देने के लिए घर में सब्जी पक रही थी, तभी मैंने पत्नी आरती से बिना पूछे उसमें 2 टमाटर काटकर डाल दिए। इतना देखते ही पत्नी गुस्सा हो गई और झगड़ने लगी कि टमाटर इतना मंहगा है और तुमने 2 टमाटर सब्जी में डाल दिए। इसी बात से दोनों के बीच झगड़ा होने लगा।

पति ने थाने पहुंचकर सुनाया पूरा किस्सा…

धनपुरी थाना पहुंचे पीड़ित पति ने पुलिस को बताया कि सब्जी में 2 टमाटर डालने पत्नी नाराज हो गई। हम दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद भी हुआ। जिसके बाद पत्नी सुबह वाली बस में बैठकर कहीं चली गई है। वह अपने साथ बेटी को भी ले गई है। अब मैं उसे वापस लाने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन वो सब्जी में 2 टमाटर डालने वाली बात को लेकर ज्यादा खफा है, इसलिए वापस नहीं आना चाहती।

पत्नी को फोन पर दी समझाइश…

धनपुरी थाना प्रभारी ने बताया कि संजीव वर्मा अपनी पत्नी की तलाश करते हुए थाना पहुंचा। उसने बताया कि सब्जी में टमाटर डालने को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद पत्नी घर छोड़कर चली गई है। हमने पता लगाया तो महिला उमरिया में अपनी बहन के घर है। उसे समझाइश दी गई है कि वह अपने घर वापस आ जाए।

अब टमाटर नहीं डालने की कसमें खा रहा पति…

वहीं पति संजीव वर्मा ने पुलिस के सामने कसम खाकर शपथ ली है कि जब तक टमाटर के दाम सामान्य नहीं हो जाते। वह सब्जी में टमाटर नहीं डालेगा। बस पुलिस उसकी पत्नी को बेटी समेत वापस बुलवा दें। टमाटर के बढ़े दाम को लेकर पति पत्नी के बीच हुए इस विवाद की चर्चा अब पूरे शहर में हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *