Model Divya Pahuja Murder Case: जेल भी गई थी मॉडल दिव्या पाहुजा, जानें-हत्या की Inside Story

गुरुग्राम। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे एनसीआर में एक मॉडल की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मंगलवार को गुरुग्राम में मॉडल…

New Project 2024 01 04T174411.625 | Sach Bedhadak

गुरुग्राम। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे एनसीआर में एक मॉडल की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मंगलवार को गुरुग्राम में मॉडल दिव्या पाहुजा (27) की होटल में गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों की पहचान मॉडल टाउन निवासी अभिजीत सिंह, नेपाल निवासी हेमराज और ओमप्रकाश निवासी जलपाईगुडी पश्चिम-बंगाल के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या का मास्टरमाइंड अभिजीत है। दिव्या की हत्या की कहानी पूरी फिल्मी है। पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों ने पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं। मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह है और वो होटल सिटी प्वाइंट का मालिक है। अभिजीत ने होटल को लीज पर दिया हुआ है।

अश्लील फोटो दिखाकर करती थी ब्लैकमेल…

दरअसल, अभिजीत सिंह की कुछ अश्लील फोटो दिव्या पाहुजा के पास थीं, जिन्हें लेकर वह अभिजीत को बार-बार ब्लैकमेल करती थी। दिव्या पाहुजा उन अश्लील फोटो से अभिजीत सिंह से खर्चे के लिए रुपए लेती रहती थी और अब मोटी रकम ऐठना चाहती थी। इसी वजह से अभिजीत ने मामले को सेटल करने के लिए दिव्या को दो जनवरी को सिटी प्वाइंट होटल बुलाया था। होटल सिटी प्वाइंट में आरोपी अभिजीत सिंह, दिव्या पाहुजा के साथ पहुंचा और उसके फोन से अश्लील फोटो डिलीट करने चाहे, लेकिन दिव्या ने फोन का पासवर्ड नहीं बताया। इसी से नाराज होकर उसने दिव्या को गोली मार दी।

होटल स्टाफ के साथ कार में रखा शव…

आरोपी अभिजीत ने दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या करने के बाद उसने होटल में साफ-सफाई व रिसेप्शन का काम करने वाले हेमराज व ओम प्रकाश के साथ मिलकर उसके शव को अपनी बीएमडब्ल्यू कार में रखवाया। इस काम को करने के लिए आरोपी ने दोनों कर्मचारियों को करीब 10 लाख रुपए देने का लालच दिया था। इसके बाद आरोपी अभिजीत ने अपने दो अन्य साथियों को बुलाया और शव को ठिकाने लगाने के लिए अपनी कार उनको दे दी। पुलिस अब आरोपी के उन दो साथियों की तलाश कर रही है, जोकि कार में शव रखकर उसे ठिकाने लगाने के लिए लेकर गए थे।

जेल भी जा चुकी दिव्या पाहुजा…

साल 2016 पुलिस एनकाउंडर में गुरुग्राम के गाड़ौली गांव निवासी गैंगस्टर संदीप मारा गया था। उस समय दिव्या उसकी गर्लफ्रेंड थी। जांच में पता चला था कि दिव्या गैंगस्टर बिंदर गुर्जर के संपर्क में थी और उसी के कहने पर उसने संदीप से लगातार अपनी लाइव लोकेशन शेयर करने को बोला था। उसी वजह से मुंबई में ही गुरुग्राम पुलिस ने उसका एनकाउंटर कर दिया था। बाद में संदीप की बहन की शिकायत पर मुठभेड़ करने वाले पुलिसकर्मी भी गिरफ्तार हुए और बिंदर के साथ-साथ दिव्या को भी जेल जाना पड़ा।

कौन थी मॉडल दिव्या…

गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली दिव्या पाहुजा छोटे-मोटे मॉडलिंग के काम भी करती थी। वह गैंगस्टर संदीप गाड़ौली की कथित गर्लफ्रेंड थी। गुरुग्राम पुलिस ने साल 2016 में संदीप गाडौली का मुंबई में एनकाउंटर किया था। हालांकि इस एनकाउंटर को फर्जी बताते हुए दिव्या पाहुजा और संदीप गाडौली की मां ने गुरुग्राम पुलिस के पांच कर्मचारियों के खिलाफ संदीप की हत्या का केस दर्ज कराया था। बताया जा रहा है कि गैंगस्टर संदीप गाडोली एनकाउंटर की मॉडल दिव्या पाहुजा गवाह थी।