World Cup 2023 : ऑस्ट्रेलिया की बढ़ी टेंशन, अचानक बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी

World Cup 2023 : आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 से पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लग सकता है, क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई टीम से एश्टन…

Ashton Agar | Sach Bedhadak

World Cup 2023 : आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 से पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लग सकता है, क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई टीम से एश्टन एगर का बाहर होना लगभग तय है। क्योंकि एश्टन एगर अभी तक अपनी इंजरी से उबर नहीं पाए हैं और ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम का सिलेक्शन को लेकर माथापची बढ़ सकती है। एक रिपोर्ट के मुताबिक एश्टन एगर का वर्ल्ड कप 2023 से बाहर होना एकदम तय है और जल्दी ही इसकी आधिकारिक घोषणा भी हो जायेगी।

यह खबर भी पढ़ें:World Cup 2023 : बाबर आजम की टीम का भारत में हुआ धमाकेदार स्वागत, PCB ने शेयर किया Video

एश्टन एगर दक्षिण अफ्रीका दौरे से अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए ऑस्ट्रेलिया लौटे थे। इसके बाद वह भारत के खिलाफ वनडे अंतरराष्ट्रीय सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाए थे। कहा जा रहा है तनवीर सांगा उनकी जगह टीम में ले सकते हैं।

Ashton Agar 1 | Sach Bedhadak

8 अक्टूबर को होगा भारत-ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम अभी भारत दौरे पर ही है। हाल ही में दोनों देशों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 27 सितंबर को ही खत्म हुई है। इस वनडे सीरीज में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-1 से जीत दर्ज की है। इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन तीसरा वनडे में जीत दर्ज कर ऑस्ट्रेलिया ने क्लीनस्वीप से बचाया।

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम अभी भारत दौरे पर है और वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटी हुई है। ऑस्ट्रेलिया को 30 सितंबर को नीदरलैंड के खिलाफ अपना अभ्यास मैच खेलना है। इसके बाद 3 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया को पाकिस्तान के खिलाफ अपना दूसरा अभ्यास मैच खेलना है।