IND vs SA : Irfan Pathan ने की केएल राहुल की जमकर तारीफ, कहा- सेंचुरियन की मुश्किल पिच पर किया कमाल

IND vs SA 1st Test : टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने सेंचुरियन की मुश्किल पिच पर शानदार पारी खेलने के लिए विकेटकीपर…

KL Rahul 01 10 | Sach Bedhadak

IND vs SA 1st Test : टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने सेंचुरियन की मुश्किल पिच पर शानदार पारी खेलने के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल की जमकर तारीफ की और ‘विषम परिरिस्थतियों में कौशल के अभूतपूर्व प्रदर्शन’ के लिए उनकी सराहना की। टेस्ट मैच के पहले दिन सेंचुरियन की कठिन पिच पर दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाजों के खिलाफ 245-10 पर संघर्ष करते हुए, केएल राहुल ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, और 101 रन बनाकर भारत को मजबूत स्थिती में खड़ा कर दिया है। उनके दृढ़ प्रदर्शन ने भारत को 8 विकेट पर 208 रन तक पहुंचाया, बारिश के वजह से दिन का खेल जल्दी खत्म करना पड़ा।

यह खबर भी पढ़ें:Usman Khawaja की अपील को ICC ने किया खारिज, इजराइल-हमास युद्ध से जुड़े लोगो लगाने की मांगी थी अनुमति

इरफान खान ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा, शानदार लॉफ्टेड ड्राइव, मैदान पर शानदार शॉट, क्रैकिंग पुल, बेहतरीन लीव्स, एक मजबूत डिफेंस– इस पारी में यह सबकुछ है, चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में कौशल का अभूतपूर्व प्रदर्शन। मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हुए राहुल ने दक्षिण अफ्रीका के मजबूत तेज आक्रमण की चुनौती का सामना करते हुए अपनी पारी के एक महत्वपूर्ण हिस्से में पुछल्ले बल्लेबाजों के साथ बल्लेबाजी करते हुए आक्रामकता के साथ सावधानी का सफलतापूर्वक मिश्रण करके अपने कौशल का प्रदर्शन किया।

irfan pathan 01 | Sach Bedhadak

बारिश की वजह से पहले दिन का खेल छोटा होने के बाद भारत 208/8 से आगे खेलेगा, हालांकि दूसरे दिन केएल राहुल ने अपना शतक बनाया और 101 रनों की पारी खेलकर नांद्रे बर्गर की गेंद पर बोल्ड हो गए। केएल राहुल ने 137 गेंदों का सामना करते हुए 101 रनों की शानदार पारी खेली। जिसमें 14 चौके और 4 छक्के भी शामिल है।