Tilak Varma को वर्ल्ड कप 2023 में मिलेगा मौका! इस भारतीय दिग्गज ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

Tilak Varma will get chance in World Cup 2023 : भारत की मेजबानी होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का शेड्यूल पिछले महीने में ही…

Tilak verma 6 1 | Sach Bedhadak

Tilak Varma will get chance in World Cup 2023 : भारत की मेजबानी होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का शेड्यूल पिछले महीने में ही जारी हो गया है। इस टूर्नामेंट में का पहला मैच 5 अक्टूबर को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जायेगा। वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 8 अक्टूबर से करेगी। अब इस टूर्नामेंट में 2 महीने से भी कम समय रह गया है। लेकिन अब तक भारतीय टीम की वनडे टीम की घोषणा नहीं हुई है। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने एक युवा बल्लेबाज को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है।

यह खबर भी पढ़ें:- Virat Kohli का रिकॉर्ड तोड़ेगा ये युवा खिलाड़ी, टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ मचाई तबाही

tilak | Sach Bedhadak

तिलक वर्मा को वर्ल्ड कप में मौका मिले
रॉबिन उथप्पा ने तिलक वर्मा को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वनडे विश्व कप टीम में युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा का चयन चयनकर्ताओं और टीम प्रबंधन के बीच चर्चा का विषय होगा। हालांकि अभी तक तिलक वर्मा ने अपना वनडे डेब्यू मेच नहीं खेला है। तिलक ने शुरुआती अंतरराष्ट्रीय दौरे के दौरान टी20 सीरीज में भारत के बेस्ट परफॉर्मर के रुप में उभरे हैं। इस युवा बल्लेबाज ने वेस्टइंडीज में 5 मैचों की टी20 सीरीज में 173 रन बनाए है।

robin Uthapa 01 | Sach Bedhadak

इंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में तिलक वर्मा का प्रदर्शन को लेकर काफी चर्चा हो रही है। यहां तक कि उन्हें विश्व कप में शामिल किए जाने की मांग की जा रही है। पूर्व क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा के अनुसार, तिलक वर्मा ने जिस प्रकार का प्रदर्शन अपने डेब्यू सीरीज में किया है, वो चयनकर्ताओं की नजरों में जरूर होंगे। उथप्पा ने कहा, तिलक वर्मा एक ऐसा जिम्मेदार हो सकता है और 5वें टी20 मैच में पहले 2 विकेट गिरने के बाद उसने जिस प्रकार की साझेदारी की, वो देखने लायक है।

केएल राहुल, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर की चोट को देखते हुए भारत के मध्यक्रम के सामने आने वाली चुनौतियों के साथ-साथ वनडे में सूर्यकुमार यादव की कठिनाइयों को देखते हुए संभवना है, कि तिलक वर्मा को विश्व कप टीम में अंतिम समय में शामिल हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *