Tilak Varma ने टी-शर्ट उठाकर मनाया जश्न, माता-पिता का टैटू देखकर फैंस हुए हैरान

Tilak Varma Half Century : भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा देश के उभरते हुए क्रिकेटर हैं। बाएं हाथ के बल्लेबाज लगातार अपने बल्ले…

asian Games 01 | Sach Bedhadak

Tilak Varma Half Century : भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा देश के उभरते हुए क्रिकेटर हैं। बाएं हाथ के बल्लेबाज लगातार अपने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करा रहे है। चीन में हांग्जो में खेले जा रहे एशियन गेम्स में भारतीय क्रिकेट टीम ने फाइनल में जगह पक्की कर ली है। सेमीफाइनल मुकाबले में भारत ने शुक्रवार को बांग्लादेश को एकतरफा अंदाज में पटखनी दी थी। इस मुकाबले में तिलक वर्मा ने अर्धशतकीय पारी खेली थी। इस पारी के दौरान तिलक वर्मा का एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:– World Cup 2023 में होगी पैसों की बारिश, सरकार करेगी मोटी कमाई, 5 प्वाइंट्स में जानें सबकुछ!

टीम इंडिया के स्पिनरों ने बांग्लादेश को बड़ा स्कोर बनाने नहीं दिया, बांग्लादेश की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 96 रन ही बना पाई। भारतीय टीम ने यह छोटा-सा लक्ष्य सिर्फ 9.2 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। तिलक ने इस मुकाबले में नाबाद 55 रनों की पारी खेली थी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ टैटू का फोटो
बांग्लादेश के खिलाफ अर्धशतक लगाने के बाद तिलक वर्मा ने धमाकेदार अंदाज में जश्न मनाया वो देखने लायक था। 50 रन बनाने के बाद तिलक वर्मा ने टीशर्ट उठाकर अपना एक टैटू दिखाया है। उन्होंने अपनी पसलियों पर अपने पेरेंट्स का टैटू बनवाया हुआ है। अर्धशतक जड़ने के बाद वो अपना यह टैटू दिखा रहे थे। तिलक वर्मा ने यह कारनामा सिर्फ 26 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौके और 6 छक्के जड़े है। कप्तान गायकवाड़ ने 26 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 40 रनों की पारी खेली है।

आईपीएल 2023 में किया था प्रभावित
तिलक वर्मा को आईपीएल से भारतीय क्रिकेट में पहचान मिली है, आईपीएल में वो रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस से खेलते हैं। आईपीएल 2022 में वो मुंबई की टीम से एंट्री की थी और अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया। इसके बाद उन्होंने आईपीएल 2023 में शानदार खेल दिखाया। इसी साल उन्होंने वेस्टइंडीज दौरे पर अपना टी20 डेब्यू किया। तीन मैचों की सीरीज में तिलक ने 139 रन बनाए थे।