टीम इंडिया के इस ओपनर बल्लेबाज की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया भर्ती

टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को लेकर एक बड़ी अपटेड सामने आई है। कर्नाटक टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल रणजी मैच…

mayank Agrwal 1 | Sach Bedhadak

टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को लेकर एक बड़ी अपटेड सामने आई है। कर्नाटक टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल रणजी मैच खेलकर अगरतला से लौट रहे थे, इसी दौरान एयरपोर्ट पर उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई। उनके मुंह और गले में परेशानी होने लगी। इसके बाद मयंक अग्रवाल को तुरंत ही अगरतला के निजी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मयंक को किसी तरह का खतरा नहीं है और फिलहाल उनकी स्थिति बेहतर है।

यह खबर भी पढ़ें:– IND vs ENG : रोहित शर्मा की बढ़ी टेंशन, टीम इंडिया का स्टार ऑलराउंडर हुआ चोटिल, दूसरे टेस्ट में खेलना संदिग्ध

त्रिपुरा को अपने घर में हराया
हाल ही में मयंक अग्रवाल की अगुवाई में 26 से 29 जनवरी के बीच अगरतला में मैच खेला गया था, जिसमें उन्होंने 51 और 17 रनों की पारी खेली थी। यह मैच कर्नाटक ने 29 रनों से जीता था। इस मैच के बाद मयंक अग्रवाल को वापस लौटना था।

Mayank 02 | Sach Bedhadak

पुलिस कर रही है मामले की जांच
बता दें कि मयंक अग्रवाल को अगरतला से दोपहर 2:30 बजे फ्लाइट पकड़नी थी, वो फ्लाइट में बैठ भी गए थे, लेकिन इसी दौरान उन्हें गले में कुछ दिक्कत होने लगी। इसके बाद मयंक अग्रवाल को तुरंत ही प्लेन से उतारा गया और अगरतला के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है, पुलिस भी इसी घटनाक्रम पर जांच कर रही है। लेकिन मयंक अग्रवाल के साथ ऐसा क्या हुआ? इसके बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है।

2 फरवरी को ही कर्नाटक का अगला मैच
कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (KSCA) के जॉइंट सेक्रेटरी शाबिर तारापोर ने कहा, अभी तक यह मामला हमारे संज्ञान में नहीं आया है, लेकिन अभी तक इसकी पूरी जानकारी पाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी वजह से आपको कुछ भी अपटेड नहीं दे सकते है, लेकिन बल्लेबाज को अस्पताल में एटमिट कराया गया है। मयंक अग्रवाल की अगुवाई वाली कर्नाटक टीम को रणजी ट्रॉफी में अब अपना अगला मैच 2 फरवरी को ही खेलना है। यह मैच रेलवे के खिलाफ सूरत में होना है। ऐसे में मयंक इस मैच में खेल पायेंगे या नहीं? इस बात का अभी तक स्पष्ट नहीं है।

हालांकि मयंक इस वक्त भारतीय टीम से बाहर हैं, उन्होंने आखिरी मैच 5 फरवरी 2022 को न्यूजीलैंड के खिलाफ हेमिल्टन वनडे खेला था। उन्होंने अब तक भारतीय टीम के लिए 21 टेस्ट और 5 वनडे मैच खेले हैं। इस दौरान मयंक ने टेस्ट में 4 शतक की बदौलत 1488 रन बनाए थे, जबकि वनडे में 86 रन बनाए हैं।