SL vs BAN : टाइम आउट कॉन्ट्रोवर्सी पर आपस में भिड़े मैथ्यूज और शाकिब, दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ दिया बयान

SL vs BAN World Cup 2023 : आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में श्रीलंका और बांग्लादेश मैच के दौरान एंजलो मैथ्यूज के आउट होने पर…

sl vs Ban | Sach Bedhadak

SL vs BAN World Cup 2023 : आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में श्रीलंका और बांग्लादेश मैच के दौरान एंजलो मैथ्यूज के आउट होने पर विवाद खड़ा हो गया है। उन्हें फील्ड अंपायर्स ने बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन की अपील पर मैथ्यूज का टाइम आउट दे दिया गया, क्योंकि मैथ्यूज बैटिंग लाइन पर सेट होने को तैयार नहीं थे। वो इंटरनेशनल क्रिकेट में टाइम आउट होने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बन गए है। इस मैच के बाद मैथ्यूज और शाकिब के बयान सामने आए है, आइए जानते हैं किसने क्या कहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-IND vs SA : भारत की तूफानी पारी, विराट ने बर्थडे पर दिया शतक का गिफ्ट, दक्षिण अफ्रीका को दिया 337 रन का लक्ष्य

मैथ्यूज के टाइम आउट का मुझे कोई पछतावा नहीं: शाकिब
मैच जीतने के बाद बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन का बयान सामने आया है, उन्होंने कहा, मुझे उस वक्त लग रहा था कि मैं जंग में हूं, मुझे उस समय टीम के हित में जो करना था, मैंने वहीं किया। मैंने मैथ्यूज के खिलाफ काफी खेला है, वो मेरे पास यह बताने के लिए आए थे कि क्या हुआ है। मैं उन्हें अच्छी तरह से जानता हूं और वो भी मुझे जानते हैं। उन्होंने मुझे अपनी अपील वापस लेने के लिए कहा, मैंने कहा मैं आपकी स्थिति को समझता हूं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन नियमों के मुताबिक है। शाकिब ने कहा, मुझे अपने अपील करने के फैसले पर कोई पछतावा नहीं है, क्योंकि यह नियमों के मुताबिक है।

shakib | Sach Bedhadak

शाकिब ने खेल भावना के साथ खिलवाड़ किया : मैथ्यूज
ऑलराउंडर एंजलो मैथ्यूज ने शाकिब अल हसन के बयान को गलत ठहराते हुए कहा है कि मैंने टाइम खत्म होने से पहले खेलने के लिए तैयार था। मेरे पास क्रीज तक पहुंचने और खुद को तैयार करने के लिए 2 मिनट का वक्त था और मैं तैयार था। उसके बाद की घटना क्रिकेट उपकरण की खराबी की वजह से हुई है, लेकिन शाकिब ने खेल भावना के साथ खिलवाड़ किया है।