IPL Auction 2024 से पहले छलका Shahrukh Khan का दर्द, कहा- मुझे अपनी पावर-हिटिंग पर पूरा भरोसा

IPL Auction 2024 : आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले शाहरुख खान को पंजाब किंग्स (PBKS) ने रिलीज कर दिया है। पंजाब ने शाहरुख खान को…

shaharukh khan 01 2 | Sach Bedhadak

IPL Auction 2024 : आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले शाहरुख खान को पंजाब किंग्स (PBKS) ने रिलीज कर दिया है। पंजाब ने शाहरुख खान को 9 करोड़ रुपए मे अपने साथ जोड़ा था। हालांकि, शाहरुख खान फ्रेंचाइजी के लिए ओलर मिडिल-ऑर्डर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाये। साल 2021 में शाहरुख खान ने पंजाब की तरफ से खेला था, जिसमें उन्होंने आईपीएल में 33 मैचों में 20.29 की औसत और 134.81 के स्ट्राइक रेट से 426 रन बनाए थे। शाहरुख ने 19 दिसंबर को होने जा रहे ऑक्शन से पहले फिनिशचर के रोल को लेकर अपनी राय रखी है, जिसमें उनका दर्द छलका है।

यह खबर भी पढ़ें :- Shaheen Afridi की गेंद पर David Warner ने बैठकर मारा हैरतअंगेज छक्का, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश

शाहरुख खान का कहना है कि वह आखिरी तक रूकने की कोशिश करते हैं लेकिन हर कोई भी खिलाड़ी हर बार कामयाब नहीं हो पाता है। उन्होंने कहा है कि अगर 2 छक्के नहीं लगें तो लोग जज करते हैं। एक बेवसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, जब आप डेथ ओवरों में 2 छक्के नहीं लगा पात हैं तो लोग जज करने लग जाते हैं। लेकिन यह हर दिन नहीं हो सकता है। गेंदबाज भी हर बार सफल नहीं हो पाते है। नटराजन या बुमराह भी हर बार सफल नहीं हो सकते है, मैं डेथ ओवरों में आखिरी गेंद तक टिकने की कोशिश करता हूं।

shaharukh khan 02 | Sach Bedhadak

शाहरुख खान ने कहा, जब आप एक ओवर में 15-20 रन बना देते हैं तो बहुत अच्छा लगता है। जब आप एक मैच में नहीं खेल पाते तो लोग सोचते हैं कि वो फेल हो गया है। लेकिन वो 4-5 गेंदों में 10 रन बनाने की अहमियत नहीं समझते है। यदि आप टी20 मैचों को देखा होगा की, शाहरुख खान की पावर हिटिंग पर काफी भरोसा है। मेरे पास अच्छी लेंथ की गेंदों से निपटने की क्षमता है। मैं यह बात भी जानता हूं कि मिस हिट होने के बावजूद भी शॉट दूर तक जा सकता है। इसी वजह से मैं इसे जटिल नहीं बनाना चाहता हूं।

फिलहाल शाहरुख अभी वाइड यॉर्कर की चुनौती से निपटने पर काम कर रहे हैं, उन्होंने कहा, गई गेंदबाज मुझे वाइड यॉर्कर डालने की प्रयास करते हैं। ऐसी गेंद पर मुझे सिंगल और डबल रन तो मिल जाते हैं लेककिन ज्याद चौके और छक्के नहीं लग पाते है। जब मैं चूक जाता हूं तो वो डॉट बॉल होती है।