MI की पोस्ट से रोहित शर्मा की फोटो गायब, फैंस हुए नाराज और जमकर हुए आलोचना

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियन से लगातार रोहित शर्मा के फैंस नाराज नजर आ रहे है। MI ने जैसे ही मुंबई इंडियन…

MI 5 | Sach Bedhadak

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियन से लगातार रोहित शर्मा के फैंस नाराज नजर आ रहे है। MI ने जैसे ही मुंबई इंडियन के कप्तान रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान बनाया गया है। फैंस गुस्सा जाहिर करते हुए सोशल मीडिया हैंडल को अनफॉलो करना शुरु कर दिया है। अब इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरु होने से पहले मुंबई इंडियंस ने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें केएल राहुल खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं और इस पोस्ट तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि हाल ही में हो रही इंग्लैड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा टीम इंडिया के कप्तान है।

यह खबर भी पढ़ें:– क्या Rishabh Pant की कभी नहीं हो पायेगी टीम इंडिया में वापसी? यह तूफानी बल्लेबाज बना बड़ी मुसीबत

रोहित शर्मा के फैंस हुए गुस्सा
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ पहले 2 टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया की घोषणा की है। MI ने इसी संदर्भ पर एक पोस्ट शेयर की है, जिससे रोहित शर्मा के फैंस नाराज हो गए है। विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल को पहले 2 टेस्ट के लिए भारतीय टेस्ट टीम में पहली बार शामिल किया गया है। चोटिल स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी चूक गए हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ ब्रेक पर जाने वाले ईशान किशन को भी नहीं चुना गया है।

वहीं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह उनके डिप्टी होंगे। भारत के तीन विकेटकीपरों को नामित किया है। जिसमें केएल राहुल, केएस भरत और ध्रुव जुरेल के नाम शामिल हैं। भारत ने पहले दो मैचों के लिए चार स्पिनरों-रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल और कुलदीप यादव को अपनी टेस्ट टीम में शामिल किया है।

इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद। सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उप कप्तान), आवेश खान।