RCB vs MI : धोनी की स्टाइल में त्रिलोक वर्मा ने खेला हेलीकॉप्टर शॉट, फैंस ने की टीम इंडिया में चुनने की मांग

RCB vs MI : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रविवार को रात को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच मुकाबला खेला…

Trilok Varma 01 | Sach Bedhadak

RCB vs MI : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रविवार को रात को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच मुकाबला खेला गया है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियन ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन त्रिलोक वर्मा ने बनाए, उन्होंने 46 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौके और 4 छक्कों की मदद से 84 रन बनाए है। वहीं जवाब में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु ने 16 ओवर 2 ओवर में 172 रनों का टारगेट हासिल कर लिया। मुंबई इंडियंस भले ही आरसीबी के खिलाफ यह मुकाबला हार गई, लेकिन उनकी टीम के युवा बल्लेबाज त्रिलोक वर्मा में फैंस का दिल जीत लिया।

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2023: प्रसिद्ध कृष्णा की जगह लेगा ये खतरनाक गेंदबाज, राजस्थान रॉयल्स ने किया साइन

RCB vs MI 1 | Sach Bedhadak

धोनी की स्टाइल में त्रिलोक वर्मा में जड़ा हेलीकॉप्टर शॉट

मुंबई इंडियंस की तरफ से मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने उतरे त्रिलोक वर्मा ने 84 रनों की तूफानी पारी खेलकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। उन्होंने 46 गेंदों में 9 चौके और 4 छक्कों की मदद से 84 रन बनाए। इस पारी के दौरान त्रिलोक वर्मा ने एक शॉट ऐसा खेला की फैंस की धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट की याद आ गई। इस वीडिया सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस शॉट की जमकर तारीफ कर रहे है। वहीं कई फैंस त्रिलोक वर्मा को टीम इंडिया में चुनने की मांग भी की है।

कोहली और डुप्लेसिस ने दिलाई RCB को जीत

172 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की शुरूआत अच्छी रही। ओपनिंग बल्लेबाजी करने उतरे विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस के बीच अच्छी पार्टनरशिप देखने को मिली। दोनों बल्लेबाजों ने 89 गेंदों पर 148 रनों की ओपनिंग पार्टनरशिप की। आरसीबी ने 172 रनों के लक्ष्य का सिर्फ 16.2 ओवर में ही हासिल कर लिया।

RCB vs MI | Sach Bedhadak

देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11

मुंबई इंडियंस : इशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), तिलक वर्मा, कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, नेहल वाधेरा, टिम डेविड, ऋतिक शौकीन, जोफ्रा आर्चर, अरशद खान, पीयूष चावला।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु: फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, माइकल ब्रेसवेल, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक, शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, रीस टॉप्ले, मोहम्मद सिराज, कर्ण शर्मा और आकाश दीप।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *