Virat Kohli से विवाद को लेकर नवीन उल हक ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- मैंने ईट का जवाब पत्थर से दिया

Naveen Ul Haq on Virat Kohli: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) विजेता बनी और गुजरात टाइंटस (GT) उपविजेता…

Naveen ul Haq | Sach Bedhadak

Naveen Ul Haq on Virat Kohli: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) विजेता बनी और गुजरात टाइंटस (GT) उपविजेता रही थी। इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा चर्चित घटना विराट कोहली और नवीन उल हक की मैदान पर हुई थी, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था। लेकिन अब नवीन उल हक ने इस बड़ी घटना पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है, उन्होंने बीबीसी को दिए इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने उस दिन कुछ भी गलत नहीं किया था। अगर भविष्य में कभी ऐसे हालत बनते है तो वह ईट का जवाब पत्थर से देंगे।

यह खबर भी पढ़ेंं:- क्या बीसीसीआई ने किया Virat Kohli के साथ अन्याय? ऑस्ट्रेलिया दिग्गज ने लगाई बोर्ड को फटकार

Naveen | Sach Bedhadak

नवीन उल हक ने अपने दिए बयान में कहा है कि वह ना तो किसी को कुछ भी गलत बोलते हैं और ना ही किसी की गलत सुनते हैं। मैच खत्म होने के बाद जब हमने हाथ मिलाया तो कोहली ने इसकी शुरुआत की, इसके बाद रेफरी ने उनके ऊपर जुर्माना तो लगाया था उससे साफ हो गया थ कि किसने शुरुआत की थी।

Naveen ul haq 1 | Sach Bedhadak

कोहली विवाद पर बोले नवीन- मैं जवाब देने से नहीं डरता हूं
अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक ने अपने बयान में कहा है कि वो आमतौर पर स्लेजिंग नहीं करते है, लेकिन विकेट मिलने पर जश्न जश्न मनाता हूं, क्योंकि मैं एक गेंदबाज हूं, लेकिन मैच के दौरान मैंने विराट कोहली को कुछ भी गलत नहीं बोला था, अगर मुझे कोई कुछ भी कहेगा तो मैं उसे जवाब जरूर दूंगा।

विराट कोहली का हाथ पकड़ने वाली घटना पर नवीन ने कहा है कि मैच के बाद हाथ मिलाने के दौरान मैं दूसरे खिलाड़ियों की तरफ जा रहा था। लेकिन उसी वक्त कोहली ने मेरा हाथ पकड़ लिया। इसी वजह से मैने प्रतिक्रिया देते हुए उसका हाथ पकड़ लिया। इस घटना पर सोशल मीडिया पर मेरे खिलाफ दियाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *