अजमेर में युवती से दरिंदगी, परिचित ने घर में घुसकर नहाते हुए तस्वीरें खींची, ब्लैकमेल कर किया कुकर्म

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक युवती से कुकर्म का मामला सामने आया है। आरोपी परिचित युवक ने घर में घुसकर नहाते समय युवती के…

New Project 2023 06 16T122255.277 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक युवती से कुकर्म का मामला सामने आया है। आरोपी परिचित युवक ने घर में घुसकर नहाते समय युवती के अश्लील फोटो ले ली। अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी परिचत युवक ने युवती से करीब 72 हजार रुपए हड़प लिए। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ ब्यावर सिटी थाने में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि ब्यावर सिटी थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि करीब 8 महीने पूर्व एक व्यक्ति से उसकी मुलाकात हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। दोस्ती होने पर आरोपी युवक उसके घर आने-जाने लगा।

युवती का आरोप है कि आरोपी युवक ने उसके घर में आकर पीड़िता की नहाते हुए और उसके अश्लील तस्वीरें मोबाइल में खींच ली। बाद में अश्लील तस्वीरों के जरिए आरोपी युवक उसे ब्लैकमेल करने लगा और 4 महीने तक पीड़िता से करीब 72 हजार रुपए हड़प लिए।

साल 2022 में आरोपी युवक ने ब्लैकमेल करते हुए युवती को अजमेर स्थित होटल में ले गया और उसके साथ कुकर्म किया। इस दौरान आरोपी युवक ने पीड़िता के साथ कुकर्म की घटना का वीडियो भी बना लिया। इसके बाद आरोपी युवक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा।

आरोपी युवक ने युवती को झूठे गांजे के केस में फंसाने की धमकी भी दी। आरोपी युवक ने पीड़िता को धमकियां देकर एक लाख रुपए की मांग करने लगा। पैसे नहीं देने पर आरोपी युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दी। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ ब्यावर वर सिटी थाने में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *