मोहम्मद हफीज का बड़ा दावा- PAK अभी भी कंगारूओं को ऑस्ट्रेलिया में हरा सकती है, लेकिन जरूरत के अनुसार खेलना होगा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती टेस्ट में पाकिस्तान को मिली बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। वहीं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के निदेशक मोहम्मद हफीज का…

m hafiz 01 1 | Sach Bedhadak

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती टेस्ट में पाकिस्तान को मिली बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। वहीं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के निदेशक मोहम्मद हफीज का मानना है कि उनकी टीम के पास ऑस्ट्रेलिया में कंगारूओं पर जीत हासिल करने की प्रतिभा है। उन्होंने यह भी कहा है कि टीम को जरूरत पड़ने पर कौशल का प्रदर्शन करना चाहिए।

यह खबर भी पढ़ें :- Shaheen Afridi की गेंद पर David Warner ने बैठकर मारा हैरतअंगेज छक्का, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को पर्थ के ऑप्टस क्रिकेट स्टेडियम में पहले टेस्ट में पाकिस्तान को 360 रनों से करारी शिकस्त दी है, जिससे मेजबान टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। दूसरी पारी 233/5 पर घोषित करने के बाद मेजबान टीम ने पाकिस्तान के सामने 450 रनों के विशाल लक्ष्य रखा है। पाकिस्तान की टीम टारगेट का पीछा करते हुए ज्यादा देर तक नहीं टिक पाई और टेस्ट के चौथे दिन सिर्फ 30.2 ओवर में 89 रन पर आउट हो गई, जिससे ऑस्ट्रेलिया को 360 रनों से जीत मिली है।

pak vs aus | Sach Bedhadak

क्रिकबज के हवाले से मोहम्मद हफीज ने कहा, मैंने अपनी तैयारी के दौरान देखा है कि इन लोगों में कितनी प्रतिभा है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि वो ऑस्ट्रेलिया को यहां हरा सकते हैं। मेरा मानना है कि एक टीम के रूप में पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में हरा सकती है, लेकिन जरूरत पड़ने पर हमें अपने कौशल का प्रदर्शन करना होगा। टीम निदेशक ने सीरीज के शुरुआती मैच में अपनी टीम के प्रदर्शन पर अफसोस जताया है।

मोहम्मद हफीज ने कहा, हमने टीम के लिए योजनाएं बनाई है, लेकिन दुर्भाग्य से एक टीम के रूप में हम अपनी योजनाओं को पूरा नहीं कर पाएंगे। लेकिन, ईमानदारी से कहूं तो उन्होंने कभी खुद को पूरी तरह लागू नहीं किया जायेगा। एक टीम के रूप में हमने कुछ गलतियां की और कुछ परिस्थितियां थी, जहां हम हावी हो सकते थे, लेकिन हम वहां चूक गए।