GT vs SRH : भुवी ने तोड़ी गुजरात के बल्लेबाजों की कमर, लास्ट ओवर में मचाया कोहराम, देखें Video

GT vs SRH : आईपीएल 2023 के 62वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रनों से हराकर प्लेऑफ में पहुंच गई है।…

GT vs SRH 01 | Sach Bedhadak

GT vs SRH : आईपीएल 2023 के 62वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रनों से हराकर प्लेऑफ में पहुंच गई है। इस मुकाबले में बल्लेबाजों और गेंदबाजों के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाए। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन शुभगन गिल ने बनाए। उन्होंने 58 गेंदों को सामना करते हुए 13 चौके और 1 छक्के की मदद से 101 रन बनाए। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 154 रन ही बना सकी।

यह खबर भी पढ़ेंं:- ICC World Cup 2023: भारत नहीं आएगी पाकिस्तान क्रिकेट टीम? पीसीबी ने बीसीसीआई के आगे रखी ये शर्त

bhuvi 1 | Sach Bedhadak

भुवनेश्वर कुमार ने तोड़ी गुजरात के बल्लेबाजों की कमर
तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने रिद्धिमान साहा को 0 रन पर आउट कर शानदार शुरुआत की। हालांकि शुरुआती झटके ने गुजरात को ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाई। शुभमन गिल और साई सुदर्शन ने इसके बाद पारी को संभाला और दूसरे विकेट के लिए 147 रनों की पार्टनरशिप की, इसके बाद मार्को जेनसन ने सनराइजर्स हैदराबाद को 15वें ओवर में सफलता दिलाई।

इसके बाद 16वें ओवर में भुवनेश्वर कुमार ने गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को राहुल त्रिपाठी के हाथों कैच करवाया। इसके बाद भुवनेश्वर कुमार ने 19वों ओवर डाला। जिसमें सबसे ज्यादा नुकसान गुजरात को हुआ, क्योंकि भुवनेश्वर कुमार ने लास्ट ओवर में चार बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

गुजरात के खिलाफ भुवनेश्वर ने लगातार गेंदों पर शुभमन गिल और राशिद खान को आउट कर पवेलियन भेज दिया। इसके बाद भुवी ने नूर अहमद को डायरेक्ट थ्रो मारकर पवेलियन भेज दिया है। फिर मोहम्मद शमी को ओवर की लास्ट गेंद पर आउट कर अपने पांच विकेट पूरे किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *