MI vs RCB : कार्तिक की बल्लेबाजी देखकर रोहित शर्मा ने लिए मजे, कहा- इसके दिमाग में वर्ल्ड कप का भूत सवार! ‘शाबाश DK’

MI vs RCB : आईपीएल 2024 के 25वें मैच में मुंबई इंडियंस (MI) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी…

rohti sharma 01 | Sach Bedhadak

MI vs RCB : आईपीएल 2024 के 25वें मैच में मुंबई इंडियंस (MI) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी है। इस मुकाबले के दौरान रोहित शर्मा मजाकिया अंदाज देखने को मिला। 38 वर्षीय दिनेश कार्तिक जब मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों को जमकर कूटाई कर रहे थे तो रोहित शर्मा उनके करीब आए और कुछ ऐसी बात बोली जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2024 : MI ने फिर दौहराया इतिहास, 4 बार किया वो कारनामा, जो आजतक कोई भी टीम नहीं कर पाई

दिनेश कार्तिक ने खेली तूफानी पारी
मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिनेश कार्तिक ने गुरुवार को 23 गेंदों में 53 रनो की शानदार पारी खेली है। इस पारी के दौरान उन्होंने 5 चौके और 4 छक्के जड़े है। उनकी की पारी की सबसे बड़ी खास बात यह रही है कि एक छोर से आरसीबी के बल्लेबाज लगातार विकेट गंवा रहे थे और दूसरे छोर पर कार्तिक रनों की बरसात कर रहे थे।

दिनेश कार्तिक की बल्लेबाजी पर फिदा हुए रोहित शर्मा
आरसीबी के मध्यक्रम बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने अपनी इस पारी के दौरान आकाश मधवाल के एक ओवर में 4 चौके लगाए है। कार्तिक ने चारों चौके विकेटकीपर और थर्ड मैन के बीच से निकाले है। ऐसे में कार्तिक की बल्लेबाजी देख रोहित शर्मा उनके पास आए और कहने लगे- वर्ल्ड कप सेलेक्शन के लिए पशु करना है इसको, इसके दिमाग में वर्ल्ड कप चल रहा है, शाबाश डीके, वर्ल्ड कप खेलना है अभी।

रोहित शर्मा की इस कॉमेंट्स पर उनके साथी विकेटकीपर ईशान किशन मुस्कुराते नजर आ रहे है। दिलचस्प बात यह है कि दिनेश कार्तिक ने पिछले टी20 वर्ल्ड कप की टीम इंडिया में आईपीएल के अपने प्रदर्शन के बदौलत ही जगह बनाई थी। कार्तिक मौजूदा आईपीएल में भी बेहतरीन फॉर्म में हैं। डीके ने टूर्नामेंट में अब तक 6 मैच खेले हैं। उन्होंने 6 मैच की 5 पारियों में 71.50 की औसत से 143 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 190.66 रहा है। मुंबई इंडियंस ने इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को 7 विकेट से पटखनी दी है। इस जीत के हीरो जसप्रीत बुमराह रहे है। उन्होंने 4 ओवर में 21 रन देकर 5 विकेट लेने में सफल रहे है।